मैं बड़ा आदमी-आप ही मुझे हल्के में लेते हैं, विजयवर्गीय के फिर बेबाक बोल


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

इंदौर में भाजपा के दिग्गज नेता का फिर दिलचस्प बयान..!!

इंदौर-1  विधानसभा सीट से जीत दर्ज़ कर विधानसभा पहुंचे भाजपा के दिग्गज नेता कैलाश विजयवर्गीय ने एक बार फिर दिलचस्प बयान दिया है। सरकार में खुद की भूमिका को लेकरविजयवर्गीय ने कहा है कि कहा, मैं अभी भी राष्ट्रीय महामंत्री हूं और बड़ी भूमिका में ही हूं। आप ही मुझे हल्के में लेते हैं।

डॉ. मोहन यादव मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार इंदौर आएंगे। इसी की तैयारियों को लेकर कैलाश विजयवर्गीय ने गुरुवार रात को बीजेपी नेताओं के साथ बैठक की। इसके बाद मीडिया से बातचीत की। इस दौरान ही सरकार में उनकी भूमिका के सवाल पर विजयवर्गीय ने ये बात कही।

कैलाश विजयवर्गीय ने एक सवाल के जवाब में कहा कि उनको सिर्फ विधायक के रूप में न देखा जाए, क्योंकि बीजेपी में अभी भी उनका कद राष्ट्रीय स्तर का है और वे रणनीतिक स्तर पर काफी प्रभावशील हैं। इससे पहले भी कैलाश विजयवर्गीय अपने बेबाक बोलों से सुर्खियों में रह चुके हैं।

माना जा रहा है कि सीएम मोहन यादव की कैबिनेट के विस्तार में कैलाश विजयवर्गीय को भी भी कोई बड़ा मंत्रालय देकर उनके कद और प्रभाव को एडजस्ट करने की कोशिश बीजेपी का केंद्रीय नेतृत्व कर सकता है। हालांकि कैलाश विजयवर्गीय इस प्रयास से कितने संतुष्ट होते हैं यह वक़्त बताएगा।