नकुलनाथ की बढ़ी मुश्किलें बीजेपी नेता सुमेर सिंह सोलंकी ने की चुनाव आयोग से शिकायत                                                                           


Image Credit : X

स्टोरी हाइलाइट्स

बीजेपी नकुलनाथ पर एट्रोसिटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कराएगी..!!

मध्य प्रदेश में कमलनाथ को एक के बाद एक झटके लग रहे हैं। कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा पर बीजेपी इस समय फुल फोकस्ड है। कमलनाथ के गढ़ में सेंधमारी करने के लिए बीजेपी हर संभव प्रयास कर रही है। आए दिन कांग्रेसियों के बीजेपी में शामिल होने की खबरें भी आम है। बीते दिनों में ही छिंदवाड़ा से भी कई कांग्रेसियों ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। अमरवाड़ा विधायक कमलेश शाह के भाजपा में शामिल होने के बाद अब महापौर विक्रम अहक ने भी दल बदल लिया है। कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ छिंदवाड़ा सीट से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं।

इस पर भी बीजेपी रुकने का नाम नहीं ले रही। कमलनाथ और नकुलनाथ को घेरने की रणनीति पर आगे कदम बढ़ाती जा रही है। अब नकुलनाथ के खिलाफ बीजेपी ने चुनाव आयोग से शिकायत की है। ये शिकायत बीजेपी नेता सुमेर सिंह सोलंकी ने की है।  

उनका कहना है, कि नकुलनाथ ने आदिवासी नेता का अपमान किया है। उन्होंने नकुलनाथ के नेता कमलेश शाह को गद्दार, बिकाऊ कहने वाले हालिया बयान पर आपत्ति ज़ाहिर करते हुए मुख्य निर्वाचन आयुक्त अनुपम राजन को ज्ञापन सौंपा है। सुमेर सिंह सोलंकी का कहना है, कि बीजेपी नकुलनाथ पर एट्रोसिटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कराएगी। 

बीजेपी नेता का  कहना है, कि नकुलनाथ अपने बयान पर आदिवासी समुदाय से माफी मांगे। नकुलनाथ के शब्द कांग्रेस की संस्कृति संस्कार दर्शाते हैं। वहीं प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ़ करते हुए उन्होंने कहा, पीएम मोदी आदिवासी समुदाय का मान सम्मान बढ़ा रहे हैं। बीजेपी नेता की शिकायत पर चुनाव आयोग ने भी कार्रवाई का आश्वासन दिया है। 

अब आगे क्या और कैसे होगा, बीजेपी छिंदवाड़ा के गढ़ पर कब्ज़ा करने के लिए और कौन से हथकंडे अपनाती है।  या फिर कांग्रेस इस सीट पर अपना कब्ज़ा बरकरार रख पाती है, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।