नॉलिवुड अभिनेत्री, अभिनेत्री राचेल ओकोंकोव ने 33 की उम्र में शानदार तस्वीरों से लुभाया .. 


Image Credit : instagram

स्टोरी हाइलाइट्स

26 मार्च को राचेल ओकोंकोव 33 वर्ष की हो गई है और उसने अपने नए साल को यादगार बनाने के लिए आश्चर्यजनक तस्वीरें जारी की हैं।

नॉलिवुड अभिनेत्री, राचेल ओकोंकोव आज 33 साल की हो गई है।

26 मार्च को राचेल ओकोंकोव 33 वर्ष की हो गई है और उसने अपने नए साल को यादगार बनाने के लिए आश्चर्यजनक तस्वीरें जारी की हैं।

राचेल ओकोंकोव अपनी मां को खोने के बाद से लो प्रोफाइल रहती हैं।

वे 2020 में अपनी दिवंगत मां, एडिथ को दफनाने के बाद पूरी तरह से गंजी हो गयी।

इग्बो में जन्मी राचेल ओकोंकोव ने अपने नए रूप की शुरुआत करने के लिए अपने इंस्टाग्राम पेज को चुना और साथ ही इसे उन सभी के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कैप्शन दिया, जिन्होंने उसके दुःखी क्षण के दौरान उसका समर्थन किया।

उसने लिखा: मैं उस प्यार और समर्थन के लिए अपनी ईमानदारी से कृतज्ञता व्यक्त करना चाहती हूं जो आपने मेरे परिवार को दिखाया और मैंने अपनी कोशिश की| 

मेरा जीवन वैसा नहीं रहा जब से मैंने अपनी मां को खो दिया, लेकिन जिस तरह से आप सभी सामूहिक रूप से उन्हें एक यादगार अंतिम संस्कार देने के लिए बाहर आए, जिसने मुझे आशा दी और मेरे रास्ते में प्रकाश डाला, मैं बहुत प्यार और धन्य महसूस करती हूं, मैं बहुत आभारी हूं। भगवान आप सबको आशीर्वाद दें।

मुझे इस माध्यम का उपयोग उन ब्रांडों को धन्यवाद देने के लिए भी करना चाहिए जिनका मैं प्रतिनिधित्व करती हूं @danomilkng@stanelworld और हमारे एजीएन अध्यक्ष, मेरे विनम्र वरिष्ठ सहयोगियों, कार्यकारी निर्माताओं, निर्देशकों, सहकर्मियों, दोस्तों और शुभचिंतकों को धन्यवाद। भगवान आप सभी को पुरस्कृत करें"।

Actress Rachael Okonkwo releases stunning photos as she clocks 33