जम्मू-कश्मीर के शोपियां में हुई मुठभेड़, एक आतंकी ढेर 


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच जारी संघर्ष में एक अज्ञात आतंकवादी के मारे जाने की खबर है. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने यह जानकारी दी..!

दक्षिण कश्मीर के शोपियां के तुर्कुवांगम इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच जारी संघर्ष में एक अज्ञात आतंकवादी के मारे जाने की खबर है। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने यह जानकारी दी है। जम्मू-कश्मीर पुलिस, सेना और सीआरपीएफ की एक संयुक्त टीम ने इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष इनपुट पर गांव की घेराबंदी कर दी। सुरक्षा बलों द्वारा इलाके में तलाशी अभियान तेज करने के साथ ही आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच झड़प हो गई। मामले में विस्तृत जानकारी का इंतजार है।

इससे पहले श्रीनगर में मंगलवार रात सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली थी। श्रीनगर के रैनावारी इलाके में देर रात हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने आतंकी समूह लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े दो आतंकियों को ढेर कर दिया था। मारे गए आतंकियों के पास से पुलिस को हथियार, गोला-बारूद और अन्य आपत्तिजनक सामान मिला है।

कश्मीर के आईजीपी विजय कुमार ने कहा कि श्रीनगर मुठभेड़ में मारे गए दो स्थानीय लोग लश्कर-ए-तैयबा / टीआरएफ के आतंकवादी थे। पुलिस ने कहा कि मारे गए दो आतंकवादी घाटी के निवासी थे और घाटी में कई नागरिकों की हत्याओं में उनका हाथ था।