अजीबोगरीब: मोटे पेट से हर महीने 10 लाख कमाई. बनी सोशल मीडिया स्टार


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

कुछ महीने पहले एक महिला उस समय चर्चा में आई थी, जब उसने अपनी बोतल में फार्ट बेचकर पैसे कमाए थे. लेकिन आज हम जिस महिला की बात कर रहे हैं वह लोगों के साथ अपने पेट की तस्वीर शेयर कर पैसे कमा रही है..!

आजकल लोगों के पास पैसे कमाने के अलग-अलग तरीके हैं। लोग घर बैठे पैसे कमाने के कई अनोखे तरीके लेकर आए हैं। लेकिन इनमें से कुछ तरीके इतने अजीब हैं कि उनके बारे में जानकर आप हैरान हो सकते हैं।  

कुछ महीने पहले एक महिला उस समय चर्चा में आई थी, जब उसने अपनी बोतल में फार्ट बेचकर पैसे कमाए थे। लेकिन आज हम जिस महिला की बात कर रहे हैं वह लोगों के साथ अपने पेट की तस्वीर शेयर कर पैसे कमा रही है।

इस महिला ने एडल्ट साइट ओनलीफैन पर अकाउंट बना रखा है। जिस पर यह महिला लोगों को अपने खाने-पीने के वीडियो और तस्वीरें दिखाती है। इस महिला फीडेरिस्म किंक के नाम से जाना जाता है। 

लोग महिलाओं को खाते हुए देखना पसंद करते हैं। इतना ही नहीं लोग उनका पेट देखकर काफी खुश भी हैं.

लाखों में कमाई:

वेस्ट इंग्लैंड में रहने वाले तीन बच्चों की मां का नाम एंटोनियो ग्राहम है. एंटोनियो ग्राहम 25 साल की हैं। वह ब्रिटेन में एक जानी-मानी सोशल मीडिया स्टार बन चुकी हैं। उनका पेट फैंस के बीच चर्चा का विषय बना रहता है. 

एंटोनियो का कहना है कि एक समय था जब उन्हें उनके मोटे पेट के लिए ट्रोल किया जाता था। लेकिन अब वह इस मोटे पेट से महीने में 10 लाख रुपए कमा रही हैं। 

एंटोनियो का कहना है कि पिछले साल उनके कई वीडियो वायरल हुए, जिसके बाद वे टिक टॉक सनसनी बन गए। जिसके बाद एंटोनियो हर वीडियो से 10-10 पाउंड कमाती हैं। टिक टॉक पर एंटोनियो के करीब 35 लाख फॉलोअर्स हैं।

महीने में एक लाख कमाए:

एंटोनियो ने अपनी आमदनी के बारे में लोगों को बताया कि वह हर महीने करीब 10 लाख कमाती हैं। एंटोनियो मूल रूप से उत्तर पश्चिमी इंग्लैंड की रहने वाली हैं। 

एंटोनियो ने कहा कि पहले तो वह अपने वजन को लेकर काफी चिंतित रहती थी। लेकिन अब उन्होंने इस वजन को कमाई का जरिया बना लिया है.