राहुल के सभा मंच पर बीजेपी प्रत्याशी की फोटो, चुटकी लेते हुए CM बोले चुनाव को लेकर गंभीर नहीं कांग्रेस


Image Credit : X

स्टोरी हाइलाइट्स

ऐसा लगता है कि कांग्रेस ने चुनाव से पहले ही हार मान ली है..!!

मंडला में राहुल गांधी की सभा में मंच पर लगी बीजेपी प्रत्याशी की फोटो पर मुख्यमंत्री मोहन यादव ने तंज कसा है। सीएम ने कहा कि कांग्रेस चुनाव को लेकर गंभीर नहीं है। ऐसा लगता है कि कांग्रेस ने चुनाव से पहले ही हार मान ली है।

सीएम ने आगे कहा, मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि कांग्रेस अपनी ही पार्टी और कार्यकर्ताओं का मजाक उड़ा रही है। इससे पता चलता है कि कांग्रेस कितनी गंभीर है। पार्टी के जिस मंच पर उनके प्रत्याशी की फोटो लगनी चाहिए वहां उनकी फोटो की जगह बीजेपी प्रत्याशी की फोटो लगाई जा रही है।

सीएम यादव बोले, जानकारी मिली कि मंडला में कांग्रेस ने हमारे केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते की तस्वीर का फ्लेक्स पर लगा दी। बाद में जब यह बात कांग्रेस के ध्यान में आई तो वे इसे कागजों में दबा रहे हैं। सोशल मीडिया के जमाने में ऐसी गलतियां छिप नहीं सकती। या तो वह यह सब जानबूझकर कर रहे हैं या फिर यह दिखा रहा है कि वह कितने गंभीर हैं।'

आपको बता दें कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी सोमवार को मंडला लोकसभा क्षेत्र के धनौरा गांव में कांग्रेस प्रत्याशी ओमकार सिंह के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे थे। इससे पहले मुख्य मंच पर लगाए जा रहे फ्लेक्स में केंद्रीय मंत्री और भाजपा प्रत्याशी फग्गन सिंह कुलस्ते समेत सभी कांग्रेस नेताओं की तस्वीरें थीं।

बाद में मंच पर लगे पोस्टर में आनन-फानन में बीजेपी नेता की फोटो बदल दी गई और उसकी जगह कांग्रेस विधायक रजनीश हरवंश सिंह की फोटो लगा दी गई।