PM मोदी मुझे चुनाव में खड़ा कर रहे हैं, जानिए क्यों बोलीं राखी सावंत


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

राखी सावंत ने कहा कि हमारे पीएम मोदी चाय बनाते बनाते प्रधानमंत्री बन सकते हैं तो मैं बॉलीवुड में काम करते करते चुनाव क्यों नहीं लड़ सकती..!

मैं शुक्रगुजार हूं कि पीएम मुझे ज़िम्मेदारी देना चाहते हैं और इस बार मुझे चुनाव में खड़ा कर रहे हैं। इसका ऐलान हेमा मालिनी जी ने कर ही दिया है। मैं देश की सेवा के लिए ही पैदा हुई हूं और देश की सेवा ही करना चाहती हूं। बोल्ड एक्ट्रेस राखी सावंत ने यह बात मथुरा की भाजपा सांसद हेमामलिनी के एक बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कही। 

राखी सावंत ने आगे कहा कि हमारे पीएम मोदी चाय बनाते बनाते प्रधानमंत्री बन सकते हैं तो मैं बॉलीवुड में काम करते करते चुनाव क्यों नहीं लड़ सकती? सिर्फ आपका आशीर्वाद चाहिए। 2024 में आप मुझे चुनाव लड़ते देखेंगे।

गौरतलब है कि हाल ही में बीजेपी सांसद हेमा मलिनी का एक बयान सोशल मीडिया पर वायरल था। मथुरा से भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने कंगना रनौत के मथुरा से चुनाव लड़ने की चर्चा पर अपना रिएक्शन देते हुए कहा था कि फिल्म आर्टिस्ट के पीछे इतना शौक है आपको मथुरा से लड़ाने का। मथुरा के लोग जो सांसद बनाना चाहेंगे, उसको आप बनने नहीं देंगे। आपने सबके दिमाग में ऐसा डाल रखा है कि फिल्म स्टार ही बनेगा। आपको केवल फिल्म स्टार ही चाहिए मथुरा में। हेमा मालिनी ने यह भी कहा कि कल को आप राखी सावंत को भी कहेंगे। वह भी बन जाएंगी।

बीजेपी सांसद हेमा मालिनी  के बयान पर पलटवार करते हुए एक्ट्रेस राखी सावंत ने कहा कि 'मैं शुक्रगुजार हूं कि पीएम मुझे ये ज़िम्मेदारी देना चाहते हैं और इस बार मुझे चुनाव में खड़ा कर रहे हैं। इसका ऐलान हेमा मालिनी जी ने कर ही दिया है। मैं देश की सेवा के लिए ही पैदा हुई हूं और देश की सेवा ही करना चाहती हूं। 'मोदी जी ने मुझे चुनाव में खड़ा किया, मैं शुक्रगुजार हूं। अब मैं CM बनूंगी, हेमा मालिनी ने ऐलान कर दिया है।'