पूनम पांडे को भारी पड़ा न्यूड फोटोशूट, चार्जशीट फाइल 


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

पूनम पांडे ने गोवा में न्यूड फोटो शूट कराया था. सार्वजनिक स्थान पर न्यूड फोटो शूट का विरोध भी किया गया था. फोटो शूट वीडियो भी वायरल हुआ था. पब्लिक प्लेस पर न्यूड फोटोशूट कराने पर लोगों ने पूनम पांडे के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी..!

मॉडल और ऐक्ट्रेस पूनम पांडे अपने बोल्ड लुक के लिए ही चर्चा में रहती हैं। अब यह बोल्डनेस उन पर भारी पड़ती दिखाई दे रही है। पूनम पांडे और उनके एक्स-हस्बेंड सैम बॉम्बे के खिलाफ गोवा पुलिस ने चार्जशीट फाइल की है। यह मामला पूनम पांडे के 2020 में गोवा बीच पर कराए न्यूड फोटोशूट से जुड़ा है। 

सितंबर 2020 में पूनम पांडे और सैम बॉम्बे शादी के बाद हनीमून पर गोवा गए थे। पूनम पांडे ने गोवा में न्यूड फोटो शूट कराया था। सार्वजनिक स्थान पर न्यूड फोटो शूट का विरोध भी किया गया था। फोटो शूट वीडियो भी वायरल हुआ था। पब्लिक प्लेस पर न्यूड फोटोशूट कराने पर लोगों ने पूनम पांडे के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी।

अब इस मामले में पूनम पांडे और सैम बॉम्बे के खिलाफ पिछले हफ्ते चार्जशीट फाइल की गई। इसमें सार्वजनिक जगहों पर गलत तरीके से घूमने, अश्लील वीडियो ट्रांसफर करने और बिना परमिशन के एंट्री जैसे आरोप लगाए गए हैं। 

पूनम और सैम को इस केस में गिरफ्तार भी किया गया था। हालांकि बाद में दोनों को जमानत मिल गई थी।