वायरल वीडियो से उठा सवाल, भोपाल में गड्ढे..! या गड्ढों में भोपाल? 


स्टोरी हाइलाइट्स

देखिये राजधानी भोपाल का हाल..! सांची दूध की गाड़ी भी गड्ढों में समाई.. शहर में अब कहीं धूल, तो कही पानी या फिर गड्ढे ही गड्ढे हर जगह नजर आने लगे है..!

'मध्यप्रदेश की सड़कें अमेरिका से भी ज्यादा अच्छी है” यह बात बहुत चर्चाओं में रही है। बीजेपी का भी मिशन अच्छी सड़के, बेहतर स्वास्थ्य व्यवस्था और हर वो सुविधा जो आम आदमी के लिए जरुरी हैं शायद यही है। 

इन दिनों भोपाल का एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो को देख यह समझ नहीं आ रहा है कि भोपाल में गड्ढे हैं..! या गड्ढों में भोपाल? 

वीडियो में आप साफ़ तौर पर देख सकते है कि कैसे पूरी सड़क पर गड्ढे ही गड्ढे नजर आ रहें है और उन गड्ढों में साँची दुग्ध संघ का वाहन भी समा गया है। लगभग पूरे भोपाल की हालत कुछ इसी तरह की है। कहीं धूल, तो कही पानी या फिर गड्ढे ही गड्ढे हर जगह नजर आने लगे है।  

भोपाल महापौर की सीट पर लंबे समय से बीजेपी का कब्ज़ा हैं और हाल ही में बीजेपी एक बार फिर जनता से बेहतर विकास का वादा कर सत्ता पर काबिज हुई हैं। चुनाव के बाद भी भोपाल में विकास को वो गति नहीं मिलती दिख रही, जिसकी जनता को अपेक्षा है।  

विकास के मामले में इंदौर की तुलना में राजधानी भोपाल काफ़ी पीछे दिखती है। गौर करने वाली बात यह भी है कि प्रदेश में लंबे समय से भाजपा की सरकार है फिर भी राजधानी भोपाल की जनता विकास के नाम पर अपने आप को उपेक्षित महसूस कर रही है।