रीवा सांसद ने साफ किया स्कूल का टॉयलेट, PM-CM को शेयर किया वीडियो  


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

निरीक्षण के दौरान सांसद को शौचालय गन्दा दिखा, इस पर सांसद जनार्दन मिश्रा ने खुद ही टॉयलेट सफाई का निर्णय लिया. उन्होंने हाथ से ही टॉयलेट साफ कर डाला..!

मध्यप्रदेश के रीवा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा ने स्वछता को लेकर कितने  जागरुक और संवेदनशील हैं इसका एक बार फिर वीडियो सामने आया है। सांसद जनार्दन मिश्रा ने बिना किसी झिझक के एक स्कूल का टॉयलेट तक साफ़ कर दिया। यही नही उन्होंने इसका वीडियो भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को भी शेयर किया। 

गुरुवार को सांसद जनार्दन मिश्रा शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय खटखरी पहुंचे थे। निरीक्षण के दौरान सांसद को शौचालय गन्दा दिखा। इस पर सांसद जनार्दन मिश्रा ने खुद ही टॉयलेट सफाई का निर्णय लिया। उन्होंने हाथ से ही टॉयलेट साफ कर डाला।

साथ ही सांसद जनार्दन मिश्रा ने PM नरेंद्र मोदी, CM शिवराजसिंह चौहान, BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा, मप्र के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और हितानंद शर्मा को भी इसका वीडियो भी ट्वीट किया है। इससे पहले बीते सल भी रीवा के एक क्वारेंटीन सेंटर में भी सांसद जनार्दन मिश्रा का टॉयलेट साफ़ करते हुए वीडियो सामने आया था।