आठ वर्षीय मासूम से हॉस्टल में दुष्कर्म मामले में स्कूल संचालक गिरफ्तार, FIR दर्ज होने के 13 दिन बाद कार्रवाई


Image Credit : X

स्टोरी हाइलाइट्स

मासूम बच्ची से रेप के आरोपी पर, CWC रिपोर्ट के बाद पुलिस ने की कार्रवाई..!!

भोपाल के एक निजी स्कूल के हॉस्टल में आठ साल की बच्ची से दुष्कर्म के आरोपी स्कूल प्रिंसिपल मिनी राज मोदी को CWC की रिपोर्ट और बच्ची की पहचान के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

अप्रैल में मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के एक निजी स्कूल में आठ साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया था। इस मामले में पुलिस ने हॉस्टल की महिला वार्डन समेत तीन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की। पुलिस ने स्कूल संचालक मिनी राज मोदी को सोमवार (13 मई) देर रात गिरफ्तार किया।

आपको बता दें कि मिसरोड थाना क्षेत्र के एक बोर्डिंग स्कूल के हॉस्टल में दूसरी कक्षा में घटना से 15 दिन पहले माता-पिता ने बच्ची को भर्ती कराया था। लड़की के पिता एक बिजनेसमैन हैं, जबकि उनकी मां एक गृहिणी हैं। 

बच्ची ने बताया कि घटना की रात में जब उसकी नींद खुली तो वह अपने कमरे और बिस्तर पर नहीं थी। घनी दाढ़ी वाले चाचा उसके साथ गलत काम किया था। लड़की ने आगे कहा कि पास में खड़े अंकल कह रहे थे कि मोदी सर, लड़की को होश आ गया है। अंकल दो-तीन बार बोले। इसके बाद उसने मेरी आंखों पर हाथ रख दिया।

अब इस मामले में बाल कल्याण समिति की रिपोर्ट और बच्ची द्वारा मिनी राज मोदी की पहचान और आरोपों को दोहराए जाने के बाद के बाद पुलिस ने सोमवार देर रात आरोपी को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने मामले में एसआइटी गठित की थी।बच्ची की मां ने मिसरोद थाने में FIR दर्ज कराई थी। पुलिस ने तीन बार बच्ची का मेडिकल कराया था।