दिग्विजय सिंह पर भड़के शिवराज, कहा- कांग्रेस का DNA ही पाकिस्तान परस्त 


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

दिग्विजय सिंह द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत की बात कहे जाने पर मुख्यमंत्री शिवराह सिंह चौहान का करारा जवाब

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में दिग्विजय सिंह द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत की बात कहे जाने पर मुख्यमंत्री शिवराह सिंह चौहान ने करारा जवाब दिया है। सीएम शिवराज ने कहा कि कांग्रेस का DNA ही पाकिस्तानी परस्ती का है। कभी सर्जिकल स्ट्राइक तो कभी राम के अस्तित्व तो कभी रामसेतु के सबूत मांगते हैं।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने मंगलवार को कहा कि राहुल गांधी जी के साथ भारत जोड़ो यात्रा में चलते हुए दिग्विजय सिंह जी फिर से सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांग रहे हैं। वे हमारी सेना का मनोबल गिरा रहे हैं। मैं तो राहुल गांधी जी से जवाब मांगता हूं कि यह कैसी भारत जोड़ो यात्रा है, टुकड़े टुकड़े गैंग आपके साथ चल रही है। आप भी सेना के कमजोर होने की बात कर रहे हैं। हमारी सेना का मनोबल गिराने का पाप और अपराध तो कम से कम कांग्रेस न करे।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ को भी निशाने पर लेते हुए सीएम शिवराज ने कहा कि कांग्रेस केवल छल करना जानती है। मैं कांग्रेस से पूछना चाहता हूं कि आपने पेसा नियम लागू करने का जनजातीय भाई-बहनों को वचन दिया था, तब आपने नियम क्यों नहीं बनाये? आपने कहा था कि जिला स्तरीय आदम जाति मंत्रणा समिति बनाएंगे, आपने कौन सी पहल की?

कमलनाथ जी केवल वचन पत्र पर लिखने का ढोंग करते हैं। हमने रानी कमलापति जी के नाम पर रेलवे स्टेशन, टंट्या मामा के नाम पर स्मारक, भीमा नायक के नाम पर स्मारक, रघुनाथ शाह-शंकर शाह जी का स्मारक, छिंदवाड़ा मेडिकल कॉलेज का नाम, एक नहीं ऐसे अनेकों काम जनजातीय नायकों के नाम पर किये हैं।

कमलनाथ जी जवाब दें कि विशेष पिछड़ी जनजाति बैगा, भारिया और सहरिया परिवारों को जो मैं हर महीने ₹1000 राशि देता था, जब आपकी 15 महीने सरकार रही, तो आपने वह पैसा देना बंद क्यों किया?