गोद भराई पार्टी में सोनम का धमाल, 'मसक्कली' पर डांस वायरल


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

सोनम कपूर जल्द ही एक बच्चे की उम्मीद कर रही हैं. सोनम के लंदन स्थित घर में आयोजित समारोह का मुख्य आकर्षण संगीतकार लियो कल्याण रहे..!

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर जल्द ही एक बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने एक डिनर पार्टी की थी। सोनम की छोटी बहन रिया की लंदन में खास पार्टी थी। इस दौरान सोनम के कई दोस्त मौजूद थे। फिलहाल समारोह की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन फोटोज को देखकर लग रहा है कि पार्टी किसी गार्डन में रखी गई है।

सोनम के कार्यक्रम में मेहमानों के स्वाद का खास ख्याल रखा गया। पार्टी में टेबल को फूलों से सजाया गया था और मेहमानों को दिए जाने वाले उपहारों सहित सब कुछ बहुत सावधानी से रखा गया था। वहीं रिया ने एक नोट की फोटो भी शेयर की, जिसमें मेहमानों के नाम समेत हर डिटेल शेयर की गई है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रिया ने लिखा, 'क्या खूबसूरत गोद भराई है'।

सोनम कपूर पार्टी को खूब एन्जॉय करती नजर आईं। इस बार वह पिंक कलर की ड्रेस में नजर आईं। फोटो में सोनम के साथ कौन है? कई लोगों ने एक ही सवाल पूछा था। सोनम के लंदन स्थित घर में आयोजित समारोह का मुख्य आकर्षण संगीतकार लियो कल्याण रहे। इस कार्यक्रम में उन्होंने सोनम का सुपरहिट गाना 'मसक्कली मसक्कली' गाया। पार्टी के दौरान सोनम ने इस गाने को खूब एन्जॉय किया। गाने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इसके अलावा लियो ने सोनम कपूर के साथ कई तस्वीरें क्लिक कीं।

 

सोनम ने कुछ महीने पहले अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी

सोनम और आनंद ने कुछ महीने पहले सोशल मीडिया पर प्रेग्नेंसी की खबर शेयर की थी। फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'चार हाथ, जितना हो सके हम तुम्हारा ख्याल रखेंगे। दो दिल तुम्हारे साथ धड़केंगे। एक परिवार है जो हमेशा तुम्हारा साथ देगा। मैं तुम्हारा इंतजार कर रही हूं, "सोनम ने अपनी भावनाओं को व्यक्त किया था।

सोनम ने 2018 में बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की थी। शादी के बाद सोनम फिल्मों से दूर फैमिली लाइफ एन्जॉय कर रही हैं। वह आखिरी बार फिल्म 'सोनम द जोया फैक्टर' में नजर आई थीं।