एक्ट्रेस सुहानी भटनागर का निधन, आमिर खान की फिल्म 'दंगल' में निभाया था 'बबीता' का किरदार


स्टोरी हाइलाइट्स

Suhani Bhatnagar Death: आमिर खान की फिल्म 'दंगल' में नजर आईं चाइल्ड आर्टिस्ट सुहानी भटनागर का निधन हो गया है. 19 की उम्र में सुहानी ने दुनिया को अलविदा कह दिया.

Suhani Bhatnagar Death: बॉलीवुड फिल्म 'दंगल' में आमिर खान की छोटी बेटी 'बबीता फोगाट' का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सुहानी भटनागर का 19 साल की उम्र में निधन हो गया है. हाल ही में सुहानी के इस दुनिया को अलविदा कहते ही परिवार और फैंस शोक में डूब गए हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुहानी पिछले कुछ दिनों से फरीदाबाद के एक हॉस्पिटल में भर्ती थीं. वहां उनका इलाज चल रहा था. कुछ समय पहले सुहानी का पैर फ्रैक्चर हो गया था और वह इसके लिए दवाइयां ले रही थीं, लेकिन इन दवाइयों के रिएक्शन से सुहानी के शरीर में पानी फैल गया. जिसके कारण कल शाम सुहानी ने दुनिया को अलविदा कह दिया.

आज सुहानी भटनागर का अंतिम संस्कार फरीदाबाद के सेक्टर-15 स्थित अजरौंदा श्मशान घाट पर किया जाएगा. बता दें कि सुहानी बॉलीवुड की मशहूर चाइल्ड एक्ट्रेस थीं. उन्हें आमिर खान स्टारर ब्लॉकबस्टर फिल्म "दंगल" (2016) में बबीता फोगाट के जूनियर वर्जन के रूप में उनकी भूमिका के लिए काफी पॉपुलैरिटी मिली थी. 

फिल्म में उनके अभिनय की काफी तारीफ हुई. उन्होंने कई टेलीविजन विज्ञापनों में भी काम किया था. हालांकि, काफी कम उम्र में ही उनका निधन हो गया. सुहानी भटनागर के अचानक निधन से हर किसी को सदमा पहुंचा है. तमाम सेलेब्स और फैन्स सुहानी को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

आमिर खान प्रोडक्शन हाउस की तरफ से भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर सुहानी की मौत पर दुख जाहिर किया गया है. पोस्ट में दिवंगत सुहानी की मां और परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की गई है. साथ ही लिखा गया है कि सुहानी हमेशा हमारे दिलों में स्टार रहेंगी.