जम्मू-कश्मीर के पुंछ में आतंकी हमला! सेना के ट्रक पर गोलीबारी, तीन जवान शहीद


स्टोरी हाइलाइट्स

Jammu Kashmir Terrorist Attack: पुंछ जिले में आतंकियों ने सेना के ट्रक पर हमला कर दिया. आतंकियों ने सेना के ट्रक पर गोलीबारी की है. इसमें तीन जवान घायल हो गए हैं.

Jammu Kashmir Terrorist Attack: जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में आतंकियों द्वारा सेना के ट्रक पर अंधाधुंध फायरिंग की घटना सामने आई है. न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, सेना के जवानों को ले जा रहे ट्रक पर आतंकियों द्वारा गोलीबारी की पुष्टि हुई है. आतंकियों की इस गोलीबारी में तीन जवान शहीद और तीन सैनिक घायल हो गए हैं.

अधिकारियों ने बताया कि थानामंडी-सुरनकोट रोड पर सावनी इलाके में सेना के वाहन पर हमला हुआ है. यह वाहन बुफलियाज से जवानों को ले जा रहा था. बुफलियाज में आतंकवादियों के खिलाफ घेराबंदी और तलाशी अभियान बुधवार यानी 20 दिसंबर से जारी है.

गोलीबारी की घटना के बाद इलाके में सेना और पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई शुरू कर दी है. सेना ने इस इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है. घटना को देखते हुए पुंछ नेशनल हाईवे को हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया. 

फ़िलहाल, इलाके में मुठभेड़ जारी है. वहां अतिरिक्त जवानों को घटनास्थल पर भेजा गया है. इस आतंकी हमले में तीन जवान शहीद और तीन सैनिक घायल हुए हैं.