इस शख्स पर 100 से ज्यादा बच्चों को चाइल्ड पोर्न बनाने का लालच देने का आरोप


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

अधिकारियों को 24 वर्षीय डेमेट्रियस कार्ल डेविस पर 100 से अधिक बच्चों के साथ बातचीत करने का संदेह है..!

अधिकारियों को संदेह है कि 24 वर्षीय डेमेट्रियस कार्ल डेविस ने 100 से अधिक बच्चों के साथ संवाद किया, सोशल मीडिया का उपयोग करके उन्हें "राज़ी" किया और उन्हें अश्लील विडियो फोटो बनाने के लिए कहा..!

सैक्रामेंटो, कैलिफ़ोर्निया। - कैलिफोर्निया के एक 24 वर्षीय व्यक्ति को चाइल्ड पोर्नोग्राफी बनाने और वितरित करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। अधिकारियों का मानना ​​है कि उसने दर्जनों बच्चों को अपनी और दूसरों की अश्लील तस्वीरें भेजने के लिए राजी किया।

24 साल के डेमेट्रियस कार्ल डेविस पर 14 साल से कम उम्र के बच्चे के साथ अश्लील या कामुक कृत्य करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया था। वह जमानत के लिए अपात्र है।

डेविस पर लिजी नाम की एक युवा लड़की की आड़ में 100 से अधिक बच्चों के साथ संवाद करने का संदेह है। 

संयुक्त राज्य भर में 80 से अधिक पीड़ितों की पहचान की गई है, और माना जाता है कि कम से कम 15 अन्य सभी देशों में रहते हैं।

पीड़ितों में यू.एस. अलबामा, अर्कांसस, कैलिफोर्निया, कनेक्टिकट, फ्लोरिडा, जॉर्जिया, हवाई, इलिनोइस, इंडियाना, मैसाचुसेट्स, मिसिसिपी, मिशिगन, नेवादा, न्यू जर्सी, न्यू मैक्सिको, न्यूयॉर्क, उत्तरी कैरोलिना, ओहियो, ओक्लाहोमा, पेंसिल्वेनिया, दक्षिण कैरोलिना, टेनेसी में रहते थे। 

ग्रासमैन ने कहा कि पीड़ितों की उम्र अलग-अलग है, लेकिन अधिकांश की उम्र 6 से 13 साल के बीच है।

डेविस पर पीड़ितों के साथ बातचीत में अश्लील भाषा का इस्तेमाल करने और उन्हें चाइल्ड पोर्नोग्राफी के वीडियो भेजने का आरोप है। ग्रासमैन के अनुसार, उस पर बच्चों को चाइल्ड पोर्नोग्राफी बनाने के लिए कहने का भी आरोप है।

डेविस के घर की तलाशी के दौरान, जांचकर्ताओं को "बच्चों के यौन कृत्यों में लिप्त होने" की रिकॉर्डिंग मिली, ग्रासमैन कहते हैं। फोरेंसिक विश्लेषण से कथित तौर पर डेविस के सेल फोन और सोशल मीडिया अकाउंट्स में चाइल्ड पोर्नोग्राफी की फाइलों का पता चला।

जो लोग मानते हैं कि उनके बच्चों को पीड़ित किया गया है, उन्हें आईसीएसी टास्क फोर्स से संपर्क करना चाहिए।