एक के बाद एक कर ली तीन शादी, चौथी की भी तैयारी पर खुल गया राज


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

उसकी पहली पत्नी घर पर है, दूसरी किराये के घर पर रहती है. तीसरी से भी शादी कर ली है, लेकिन चौथी को धोखा मिले, इससे पहले मामला थाने पहुंच गया..!

एक के बाद एक कई पत्नियां बदल रहा है शख्स

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर में एक व्यक्ति ने न सिर्फ पत्नी को धोखा दिया है, बल्कि वह बच्चों की चाहत में एक के बाद एक कई पत्नियां बदल रहा है। हैरानी की बात तो यह है कि उसकी पहली पत्नी घर पर है, दूसरी किराये के घर पर रहती है। तीसरी से भी शादी कर ली है, लेकिन चौथी को धोखा मिले, इससे पहले मामला थाने पहुंच गया। पीडि़ता ने बताया कि यह आदमी कई युवतियों को धोखा दे चुका है।

इंदौर में एक शिक्षिका के साथ धोखा देने का ये मामला प्रकाश में आया है। जानकारी के अनुसार एक कॉलोनाइजर ने एक शिक्षिका से दूसरी शादी ये कहकर कर ली कि पहली पत्नी को तलाक दे चुका हूं। जबकि सच्चाई ये है कि पहली पत्नी उसी के घर में माता पिता के साथ रहती थी। इसके बाद जब दूसरी से भी उसे बेटे का सुख नहीं मिला तो आरोपी ने तीसरी शादी कर ली। इस मामले को लेकर पीडि़ता थाने पहुंची और पूरी आपबीती बताई।

जानकारी के अनुसार कॉलोनाइजर ने जिस शिक्षिका से दूसरी शादी की, उसे खुद का फ्लैट बताकर एक किराये के फ्लैट में रखा। शुरूआत में तो वह बहुत अच्छे से रहा, लेकिन बाद में उसने अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया। जब युवती को पता चला कि उसके साथ धोखा हुआ है तो इस मामले को लेकर ४२ साल की शिक्षिका थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। उसने बताया कि कॉलोनाइजर सलीम खान के पिता ने २०१३ में अपने बेटे की शादी ये कहकर कर दी कि पहले पत्नी को तलाक दे दिया है, जबकि वो घर पर ही रहती थी। इसके बाद टीचर ने एक बेटे को जन्म दिया लेकिन वह किसी कारणवश कुछ समय बाद नहीं रहा।  इसके बाद टीचर ने एक बेटी को भी जन्म दिया। बेटी के जन्म के बाद सलीम ने शिक्षिका पत्नी से काफी दूरी बना ली, वह मिलने भी नहीं आता था। ऐसे में परेशान शिक्षिका जब एकाएक उसके घर पहुंची तो खुलासा हुआ कि उसकी पहली पत्नी भी साथ रहती है। पति ने उसे तलाक नहीं दिया है। पीडि़ता ने थाने में दी शिकायत में बताया कि सलीम ने तीसरी शादी भी कर ली है। वह एक के बाद एक कई महिलाओं को धोखा दे रहा है। वह थाने इसलिए पहुंची ताकि अब किसी और को धोखा नहीं मिले। पुलिस ने इस मामले में सलीम पर विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।

 

SEEMAA DIWAN

SEEMAA DIWAN

diwanseema54@gmail.com