कानपुर: हाथों में भगवा ध्वज थामे, गंगाबैराज के पास स्टंट करते युवक की रील वायरल


Image Credit : X

स्टोरी हाइलाइट्स

रील बनाने का नशा भी ऐसा कि अपनी जान तक की परवाह ये युवा नहीं करते..!!

रील्स और यूट्यूब पर वीडियो बनाने का जुनून इन दिनों युवाओं के सर चढ़कर बोल रहा हैं। आए दिन युवाओं को रील्स बनाने के लिए सारी हदें पार करते हुए देखा जा रहा है। रील्स बनाने का नशा भी ऐसा कि अपनी जान तक की परवाह ये युवा नहीं करते।

उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक भगवा वस्त्र पहने हुए एक युवक की रील सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। रील वीडियो में युवक को दो चलती हुई स्कॉर्पियो गाड़ियों पर खड़े होकर स्टंट करते हुए देखा जा सकता है।

वीडियो में युवक को अर्धनग्न अवस्था में देखा जा सकता है। साथ ही युवक ने अपने हाथों में भगवा ध्वज भी थामा हुआ है। हैरान कर देने वाली बात ये है, कि युवक ने ये वीडियो कानपुर के गंगाबैराज के पास बनाया है।

वीडियो में युवक के स्टंट की तुलना फिल्म अभिनेता अजय देवगन के साथ ही अन्य अभिनेताओं के साथ भी की जा रही है। अलावा इसके वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर सवाल भी उठाए जा रहे हैं। साथ ही ये भी कहा जा रहा है, कि युवक ने पुलिस और प्रशासन की नाक के नीचे से इस तरह का वीडियो बनाकर नियम और कानूनों की धज्जियां उड़ा दी हैं।

बताया जा रहा है, कि ये वीडियो 22 जनवरी का है, जिस दिन अयोध्या में भगवान राम की प्राण-प्रतिष्ठा का कार्यक्रम आयोजित किया गया था। वीडियों में देखा जा सकता है, कि पुलिस भी राम के नाम पर स्टंट करते हुए युवक को नहीं रोकती और मूकदर्शक बनी रहती है। वहीं बैक ग्राउंड में जय श्री राम जय जय श्री राम का म्यूज़िक बज रहा है।

वीडियो में दिख रहा युवक अक्षय सेंगर बताया जा रहा है। युवक की काली और सफेद स्कॉर्पियो पर गाड़ी नंबर की जगह अंग्रेजी में बॉस लिखा हुआ है। इस संबंध में एसीपी कर्नलगंज महेश कुमार ने बताया कि वीडियो की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।