वीडियो: जब अमेरिकन पोर्न स्टार मिया माल्कोवा बॉलीवुड में धूम मचाने आई, अमेरिकन स्टार ने दिए ऐसे-ऐसे सेक्सी पोज, बोल्ड अवतार देखकर भड़क गये प्रशंसक 


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

अमेरिकन पोर्न स्टार मिया माल्कोवा बॉलीवुड में धूम मचाने आई थी. इससे पहले भी मशहूर पोर्न स्टार सनी लियोन बॉलीवुड में काफी पॉपुलर रह चुकी हैं. उनकी कई फिल्मों और गानों को खूब सराहा गया..!

अमेरिकन पोर्न स्टार मिया माल्कोवा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मिया माल्कोवा टेनिस कोर्ट पर मौजूद हैं। उनके साथ कैमरामैन भी मौजूद है। वह कैमरामैन को बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के पोस्ट होते ही उनके फैन्स ने इसे लाइक और शेयर करना शुरू कर दिया। मिया माल्कोवी की पोस्ट पर कई लोग कमेंट भी कर रहे हैं। उनके इस पोस्ट पर कई यूजर्स ने आग और दिल से प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने लिखा, 'आपका फिगर बहुत अच्छा है। मैं आपके जैसा दिखना चाहता हूं। एक अन्य यूजर ने लिखा, "मेरी पसंदीदा अभिनेत्री।" एक अन्य ने लिखा, "मैं तुम्हारे साथ टेनिस खेलना चाहता हूं।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mia Malkova (@miamalkova)

मिया माल्कोवा के लिंक्स अब भारत से जुड़े हैं। उन्होंने राम गोपाल वर्मा की फिल्म क्लाइमेक्स में काम किया है। फिल्म में माल्कोवा एक झील में नहाते हुए और रोमांस करती नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mia Malkova (@miamalkova)

मिया माल्कोवा एक प्रसिद्ध अमेरिकी पोर्नस्टार हैं। बॉलीवुड में उनका मुकाबला सनी लियोन से है। क्लाइमेक्स रिलीज होने के बाद से ही मिया माल्कोवा बॉलीवुड में काफी पॉपुलर हैं। मिया माल्कोवा का जन्म 1992 में कैलिफोर्निया में हुआ था। माल्कोवा एक फ्रांसीसी-कनाडाई, जर्मन और आयरिश पृष्ठभूमि से आती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mia Malkova (@miamalkova)