"धनुष-ऐश्वर्या तलाकशुदा नहीं ", अभिनेता के पिता का बयान

google

स्टोरी हाइलाइट्स

धनुष के पिता और तमिल फिल्म निर्माता कस्तूरी राजा ने हाल ही में धनुष-ऐश्वर्या पर प्रतिक्रिया दी है।

पॉपुलर कपल धनुष और ऐश्वर्या इन दिनों साउथ फिल्म इंडस्ट्री में चर्चा में हैं। चर्चा तब शुरू हुई जब उन्होंने कहा कि वह तलाक ले रहे हैं। उनके इस फैसले से कई लोगों को झटका लगा है. लेकिन उन्होंने अलग होने का फैसला क्यों किया? हर किसी का ऐसा सवाल है। इस बीच, धनुष के पिता और तमिल फिल्म निर्माता कस्तूरी राजा ने हाल ही में इस पर प्रतिक्रिया दी है। 

एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए, धनुष के पिता और तमिल फिल्म निर्माता कस्तूरी राजा ने कहा, "धनुष और ऐश्वर्या तलाकशुदा नहीं हैं, वे बस अलग हो गए हैं। परिवार और जोड़ों में अक्सर असहमति और पारिवारिक विवाद होते हैं। इसी वजह से धनुष और ऐश्वर्या अलग हो गए हैं। धनुष और ऐश्वर्या इस समय हैदराबाद में हैं।"

पिछले कुछ दिनों में कई कलाकारों का तलाक हो रहा है। अभिनेता आमिर खान ने अपनी पत्नी किरण राव से अलग होने का फैसला किया है। एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने इसके बाद अपने पति नागा चैतन्य को तलाक दे दिया। उसके बाद धनुष और उनकी पत्नी ऐश्वर्या ने अलग होने की घोषणा की। कला जगत में कई ऐसे कपल हैं जिन्होंने अपने तलाक की खबर बताकर फैंस को चौंका दिया है।

इसी बीच धनुष ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपने तलाक की घोषणा की है। धनुष ने लिखा, 'हम 18 साल तक दोस्त, पति-पत्नी, माता-पिता और एक-दूसरे के शुभचिंतकों के रूप में साथ रहे। आज हम एक ऐसी जगह खड़े हैं जहां हमारे रास्ते अलग हैं। मैंने और ऐश्वर्या ने अलग होने का फैसला कर लिया है। ऐश्वर्या ने हमारे फैसले को स्वीकार करने के अलावा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी ऐसा ही एक पोस्ट किया है।

धनुष और ऐश्वर्या पहली बार कैसे मिले थे?

ऐश्वर्या और धनुष की पहली मुलाकात 2002 में कधल कोंडेन की स्क्रीनिंग के दौरान हुई थी। फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए ऐश्वर्या अपने पिता रजनीकांत के साथ पहुंची थीं। उस वक्त धनुष की अदाकारी को देखकर उसी वक्त उनसे प्यार हो गया था। स्क्रीनिंग के दूसरे दिन ऐश्वर्या ने धनुष के घर फूलों का गुलदस्ता भेजा और उन्हें संपर्क में रहने के लिए कहा।

ऐश्वर्या ने दोस्ती का हाथ बढ़ाया तो दोनों के बीच दोस्ती बढ़ी और वो दोस्ती प्यार में बदल गई। धनुष और ऐश्वर्या ने परिवार की सहमति से 2004 में शादी की थी। युगल की शादी दक्षिणी कला जगत में सबसे अधिक मनाई जाने वाली शादियों में से एक थी। उनके दो बच्चे हैं।