RRR फिल्म के 'सर स्कॉट' का निधन, 58 की उम्र में ली अंतिम सांस


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

रे स्टीवेन्सन ने एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित फिल्म 'आरआरआर' में नकारात्मक भूमिका निभाई और व्यापक प्रशंसा प्राप्त की थी

ऑस्कर विजेता फिल्म RRR में अपनी भूमिका के लिए जाने जाने वाले प्रसिद्ध अभिनेता रे स्टीवेन्सन का रविवार को इटली में  निधन हो गया। वे 58 वर्ष के थे। हालाँकि स्टीवेंसन के निधन का कारण अभी पता नहीं चल पाया है।

टीम आरआरआर के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ने भी रे स्टीवेन्सन के निधन पर शोक जताते हुए श्रद्धांजलि दी है। ट्वीट में लिखा था, "टीम में हम सभी के लिए ये चौंकाने वाली खबर है... रे स्टीवेन्सन को शांति प्रदान हो... आप हमेशा हमारे दिलों में रहेंगे, सर स्कॉट।

एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित फिल्म 'आरआरआर' में, स्टीवेन्सन ने एक नकारात्मक भूमिका निभाई और अपने प्रदर्शन के लिए व्यापक प्रशंसा प्राप्त की। फिल्म में अभिनेता राम चरण और जूनियर एनटीआर ने भी प्रमुख भूमिकाएँ निभाईं थी और हाल ही में सर्वश्रेष्ठ मूल गीत की श्रेणी में फिल्म ने ऑस्कर पुरस्कार जीता था।

25 मई, 1964 को उत्तरी आयरलैंड के लिस्बर्न में जन्मे, रे स्टीवेन्सन ने 1990 के दशक की शुरुआत में अपने स्क्रीन करियर की शुरुआत की थी। जो विभिन्न यूरोपीय टीवी श्रृंखलाओं और टेलीफ़िल्म्स के साथ  फिल्मों में उल्लेखनीय भूमिकाएँ निभाईं।