47 की उम्र में करिश्मा ने छोटा सा टॉप पहन दिखाया सेक्सी लुक, इस फिगर ने लोगों के दिलों की धड़कने बढ़ा दीं


Image Credit : twiter

स्टोरी हाइलाइट्स

करिश्मा अपने फैशनेबल लुक से फैंस का दिल जीत लेती हैं, अभिनेत्री की उम्र 45 वर्ष से अधिक है, लेकिन वह अभी भी बहुत फिट दिखती है, लुक को देखकर करिश्मा की उम्र का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है...

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर भले ही अभी सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं, लेकिन उनका फैशन स्टाइल आज भी कमाल का है। इसलिए उनके इतने फॉलोअर्स हैं। करिश्मा अपने फैशनेबल लुक से फैंस का दिल जीत लेती हैं। अभिनेत्री की उम्र 45 वर्ष से अधिक है, लेकिन वह अभी भी बहुत फिट दिखती है। हर पैटर्न के ड्रेस इस एक्ट्रेस पर खूबसूरत लगते हैं। इसकी एक झलक कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर देखने को मिली थी।

ऑफ शोल्डर टॉप में करिश्माई लुक :

करिश्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ग्लैमरस लुक की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इस फोटो में वह ऑफ शोल्डर पैटर्न में ब्लैक क्रॉप टॉप पहने नजर आ रही हैं। युवा अभिनेत्रियों का हॉट लुक भी उनके सामने फीका पड़ जाएगा। साथ ही इस लुक को देखकर करिश्मा की उम्र का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है, इस पर कोई यकीन नहीं करेगा।

ऑल ब्लैक लुक :

करिश्मा को आज भी चिक लुक्स कैरी करना पसंद है। इस फोटो में एक्ट्रेस ने वी नेकलाइन के साथ ब्लैक स्पेगेटी के साथ मैचिंग पैंट पहनी हुई थी. इस आउटफिट में वह काफी कूल लग रही हैं। उन्होंने अपने टोंड फिगर को भी फ्लॉन्ट किया है।

टोंड फिगर :

इस फोटो में करिश्मा ने ब्लैक क्रॉप टॉप के साथ ब्लू जींस पहनी हुई है। इस आउटफिट को पहनकर उन्होंने अपने टोंड एब्डोमेन को फ्लॉन्ट किया है। इस सिंपल लुक में करिश्मा किसी खास दुनिया की युवती की तरह नजर आ रही हैं।

पसंदीदा रंग :

काला रंग करिश्मा के पसंदीदा रंगों में से एक है। एक्ट्रेस ने ब्लैक वन शोल्डर टॉप के साथ ग्रे ट्राउजर पहना हुआ था। जिसमें वह सबसे ज्यादा नजर आ रही हैं। इस लुक को आप ऑफिस मीटिंग्स के लिए भी आसानी से कैरी कर सकती हैं।

शिमी गाउन में अट्रैक्टिव लुक :

करिश्मा के वॉर्डरोब में एक से बढ़कर एक डिजाइनर आउटफिट भी शामिल हैं। इसकी एक झलक आप इस फोटो में देख सकते हैं. एक्ट्रेस ने व्हाइट शिमरी शीयर गाउन पहना हुआ है। जिसमें उनके फिट फिगर को पूरी तरह से हाईलाइट करने में मदद मिली है.