61 साल की उम्र में बेहद शॉर्ट स्कर्ट में सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड... देखें Video


स्टोरी हाइलाइट्स

'अंतिम' के प्रीमियर पर पहुंचीं सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी को देख दंग रह गए लोग 61 साल की उम्र में भी दिखते हैं बेहद बोल्ड

अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'अंतिम' हाल ही में रिलीज हुई है। इस फिल्म को लेकर भाईजान के फैन्स काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म का प्रीमियर सेएक दिन पहले हुआ था और इस बीच कई सेलेब्स पहुंचे लेकिन 61 साल की संगीता बिजलानी के पहुंचते ही सबकी आंखें फटी की फटी रह गईं।

अगर सलमान खान की जिंदगी में कुछ हो रहा है और संगीत उसका हिस्सा नहीं है तो यह संभव नहीं है। संगीता को हमेशा सलमान और उनकी फैमिली के साथ हैंगआउट करते देखा जाता है। एक बार फिर उन्हें सलमान और आयुष की फिल्म 'अंतिम' के प्रीमियर पर देखा गया और इस बीच उन्हें देखने वाला हर कोई हैरान रह गया। फिल्म के प्रीमियर के दौरान एक्ट्रेस ने ब्लैक डीप नेक टॉप और शाइनी मिनी स्कर्ट पहनी थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

61 साल की संगीता बिजलानी सलमान खान की दोस्त हैं और अक्सर उनके फंक्शन में नजर आती हैं। फाइनल स्पेशल स्क्रीनिंग में संगीता बिजलानी की फिटनेस और उनके ग्लैमरस अवतार ने सबका ध्यान खींचा। संगीता बिजलानी के स्टाइल और फिटनेस की भी सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हो रही है।

एक्ट्रेस संगीता बिजलानी की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन से शादी की, जिनसे 2010 में उनका तलाक हो गया। एक समय था जब संगीता सलमान खान के साथ रिलेशनशिप में थीं। लेकिन दोनों का ब्रेकअप हो गया था। संगीता बिजलानी ने त्रिदेव, हातिम ताई, योद्धा जैसी फिल्मों में काम किया है। वैसे संगीता बिजलानी अपने ग्लैमरस अवतार और अपनी फिटनेस को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं।