बॉलीवुड / शरीर से जुड़ी इन समस्याओं पर मजबूर हैं निया शर्मा!

google

Image Credit : thevocalnews

स्टोरी हाइलाइट्स

निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने फैन्स के साथ हंसते हुए अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. जिसने, वीडियो को रातों-रात सनसनी बना दिया।

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपने फैन्स के साथ हंसते हुए अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. जिसने, वीडियो को रातों-रात सनसनी बना दिया। एक्ट्रेस के बोल्ड अंदाज को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि निया शरीर की बीमारी से जूझ रही हैं। वह उसे अपनी तस्वीरों या वीडियो में नहीं बताती। हालांकि, उन परेशानियों के चलते वो इतना टूट जाती हैं कि उनकी आंखों से आंसू निकल आते हैं. इस सबका खुलासा निया ने एक इंटरव्यू के दौरान किया।

आरजे सिद्धार्थ कन्नन से बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि वह कभी भी अपने शरीर से नफरत नहीं करती हैं, लेकिन उन्हें कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। निया का कहना है कि उसने खाना बंद कर दिया है। जब वह कहती है कि उसने खाना बंद कर दिया है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि वह डाइट पर है। वह बिना खाए सो गई, उठने के बाद भी कुछ नहीं खाया, बिना कुछ खाए जिम चली गई। वह लगभग अपनी भूख खो चुकी थी। वह अपने गाने "फंक ले" में परफेक्ट दिखना चाहती थीं, जिसके लिए उन्होंने काफी मेहनत की।

निया शर्मा द्वारा साझा की गई एक पोस्ट

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

आपको बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस 'फूँक ले' का वीडियो सॉन्ग रिलीज किया गया है. जिसमें निया ने आइटम नंबर किया है। वीडियो में उनका लुक बेहद आकर्षक है. एक्ट्रेस का ये वीडियो गाना फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इस गाने के लिए निया खूब तैयारी कर रही थीं. क्योंकि उन्हें शरीर में सूजन की समस्या होती है। वह कुछ भी खाते पीती  है तो उसका शरीर सूज जाता है। जब गाने को स्लिम बॉडी की जरूरत थी।

निया आगे कहती हैं, ''मैं बहुत ही औसत दिखने वाली लड़की हूं और मैं मानती हूं कि इस तरह की बात करने में कोई हर्ज नहीं है. नफरत बहुत मजबूत शब्द है। मैं अपने शरीर के साथ कुछ नहीं कर सकती। मुझे बदलाव चाहिए। मेरे शरीर में सूजन की समस्या है, जिससे मुझे अलग-अलग चरणों में निपटना है। कभी-कभी मैं इतनी  टूट जाती हूं कि रो पड़ती हूं।" अभिनेत्री का कहना है कि उन्हें यह महसूस करने में कई साल लग गए कि उनका पेट साल में 365 दिन सपाट नहीं रह सकता।