सतना जा रही बस छुहिया घाटी में पलटी, 36 यात्री घायल


Image Credit : Google

स्टोरी हाइलाइट्स

सीधी से सतना जा रही बस जिले के गोविंदगढ़ थाना अंतर्गत छुहिया घाटी में हनुमान मंदिर के पास पलट गई। हादसा बुधवार सुबह करीब साढ़े दस बजे हुआ बताया जा रहा है।

सीधी से सतना जा रही बस जिले के गोविंदगढ़ थाना अंतर्गत छुहिया घाटी में हनुमान मंदिर के पास पलट गई। हादसा बुधवार सुबह करीब साढ़े दस बजे हुआ बताया जा रहा है। जानकारी में कहा गया है कि बस में 45 यात्री सवार थे, जिनमें से 36 यात्रियों के बेकाबू होने की वजह से घायल होने की बात कही जा रही है। जिन्हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है। जहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी को दूसरे वाहन से सतना भेज दिया गया है, जबकि एक महिला की हालत गंभीर बनी हुई है. उसे इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

तेज रफ्तार से हुआ हादसा: हनुमान मंदिर के पास एक मोड़ के कारण अनियंत्रित गति से बस 20 फीट नीचे खाई में जा गिरी। बताया जाता है कि हादसे के वक्त हनुमान मंदिर के पास एक ट्रक खड़ा था, जिससे बस में सवार यात्री बस के अंदर जाने से बच गए. गड्ढा

लाइसेंस व फिटनेस रद्द करने की तैयारी: उपायुक्त मनीष त्रिपाठी ने कहा है कि बस चालक का लाइसेंस व फिटनेस रद्द करने के साथ ही लापरवाही किसकी है इसका पता लगाकर कार्रवाई की जा रही है. उसी के अनुसार लिया जाता है।

बस अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसमें 3 दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए, जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई और उसे इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल ले जाया गया।

एसएस बघेल, एसएचओ गोविंदगढ़

प्रियम मिश्र

प्रियम मिश्र