दिवाली में स्टाइलिश और आरामदायक लुक के लिए अपनाएं ये फैशन टिप्स


स्टोरी हाइलाइट्स

इन टिप्स से पाएं खूबसूरत लुक, आप इस फैब्रिक के कपड़ों में कंफर्टेबल रहेंगे

अगर आप खूबसूरत दिखना चाहती हैं और दिवाली के मौके पर कंफर्टेबल रहना चाहती हैं तो सिल्क और वेलवेट फैब्रिक वाले आउटफिट चुनें। मौसम थोड़ा सर्द हो रहा है और सर्दी शुरू हो रही है और अब थोड़ी सी लापरवाही सर्दी-खांसी का कारण बन सकती है। इसलिए ऐसे कपड़े पहनें जिनसे आपको ज्यादा ठंड न लगे, जिसके लिए सिल्क और वेलवेट फैब्रिक बेस्ट च्वाइस हो सकते हैं। तो चलिए ट्राई करते हैं इस दिवाली सिल्क या वेलवेट के कपड़े।

ऐसे करें सिल्क के साथ एक्सपेरिमेंट

सिल्क की साड़ी, सूट, स्कार्फ, ब्लाउज या स्कर्ट में आप खूबसूरत और स्टाइलिश लुक पा सकती हैं। रेशमी कपड़े की एक और खास बात यह है कि यह तेजतर्रार से लेकर सिंपल-सोबर लुक तक हर चीज के लिए उपयुक्त है। रंग भी सावधानी से चुनें। सिल्क की साड़ियां भी हर उम्र की महिलाएं आसानी से पहन सकती हैं। आजकल कॉटन, खादी, लिनेन मिक्स सिल्क आउटफिट जैसे कई अन्य कपड़े भी आ रहे हैं। जो आपके कम्फर्ट लेवल को और बढ़ाने का काम करता है।

इस तरह ट्राई करें वेलवेट

फेस्टिवल में स्टाइलिश और कंफर्टेबल दिखने के लिए वेलवेट फैब्रिक चुनें। यह हल्की ठंड में बिना शॉल के भी कपड़े में आराम से रह सकता है। अगर आप साड़ी पहनने वाली हैं तो इसे फुल स्लीव वेलवेट ब्लाउज के साथ पेयर कर सकती हैं। इसके अलावा आप वेलवेट स्कार्फ को शरारा या सूट के साथ पहन सकती हैं। वेलवेट टॉप को स्कर्ट के साथ भी पहना जा सकता है।

तो अगर आप इन टिप्स को फॉलो करके इस दिवाली फंक्शन और पार्टी के लिए तैयार हो जाएं तो आपको कंफर्ट के साथ-साथ स्टाइलिश लुक भी मिलेगा।