7 से 9 दिसंबर के बीच राजस्थान के सवाई माधोपुर में होगी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी


स्टोरी हाइलाइट्स

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी 7 दिसंबर से 12  के बीच होगी। शादी में कटरीना के करीबी सलमान खान के अलावा उनके कई दोस्त भी मौजूद रहेंगे। दोनों के करीबी लोगों ने इसकी पुष्टि की है।

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ (Vicky Kaushal And Katrina Kaif) की शादी की खबरें पिछले काफी समय से सुर्खियों में है. सूत्रो  की मानें तो 7 से 9 दिसंबर के बीच राजस्थान के सावई माधोपुर स्थित सिक्स सेंसेस फोर्ट में शादी के कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. 

'सलमान शूटिंग में व्यस्त हैं। वैसे अभी तक कोई औपचारिक आमंत्रण जारी नहीं किया गया है। अब तक कैटरीना ने इस मामले पर चर्चा नहीं की है और खान परिवार के किसी भी सदस्य को आमंत्रित नहीं किया है। बताया जा रहा है कि तारीख की अनिश्चितता के कारण, सलमान ने शादी के बाद के रिसेप्शन में शामिल होने का फैसला किया है।

"सलमान 7 और 8 दिसंबर को मुंबई में 'टाइगर 3' की शूटिंग कर रहे हैं. सलमान 9 दिसंबर को रियाद के लिए रवाना होंगे। वहां वह 10 दिसंबर तक दबंग इवेंट करेंगे। 11 दिसंबर को लौटने के बाद अभिनेता 'बिग बॉस 15' की शूटिंग में व्यस्त होंगे।

कैटरीना कैफ दबंग का हिस्सा नहीं हैं। साथ ही उनकी 'टाइगर 3' की 7, 8 और 9 दिसंबर को शूटिंग का शेड्यूलिंग अभी बाकी है। शेड्यूल आने के बाद तय होगा कि शादी है या नहीं।

राजस्थान के सवाई माधोपुर में शुरू हुई शादी की तैयारियां

विकी और कैटरीना कैफ की सिक्स सेंस फोर्ट रॉयल वेडिंग में होंगी। सुरक्षा व्यवस्था पर करीब 15 लाख रुपये खर्च किए जाएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्की और कैटरीना 7 दिसंबर से 9 दिसंबर के बीच शादी करेंगे। यह डेस्टिनेशन वेडिंग है। यहां वीआईपी वेडिंग की तैयारियां शुरू हो गई हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक सगाई में कैटरीना की मां सुजैन तारकोट और बहन इसाबेल कैफ मौजूद थीं. रोका सेरेमनी में विक्की की तरफ से उनके माता-पिता वीना कौशल और श्याम कौशल और भाई सनी कौशल मौजूद थे।