रोने लगे अमिताभ बच्चन, बेटी और नातिन के सामने खुले राज़, पत्नी जया ने की खिंचाई


स्टोरी हाइलाइट्स

कौन बनेगा करोड़पति का 1000 वां एपिसोड यादगार बन गया, जब उनके साथ उनके फैमिली मेंबर के बी सी में नजर आए. पहली बार अमिताभ बच्चन सार्वजनिक कार्यक्रम में रोते हुए नजर आए

केबीसी में फफक फफक कर रो पड़े अमिताभ बच्चन, अपने परिजनों के साथ अमिताभ बच्चन का पहला एपिसोड

कौन बनेगा करोड़पति के आज के एपिसोड में अमिताभ बच्चन अपनी बेटी और नातिन नव्या के साथ नजर आए। शो में अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन ऑनलाइन कनेक्ट रही। शो में बच्चन परिवार के कई राज खुले। अमिताभ बच्चन की उनकी बेटी पत्नी और नातिन ने मिलकर जमकर खिंचाई की। अमिताभ बच्चन ने यह भी खुलासा किया कि जब उनके पास कोई काम नहीं था उनके हालात खराब थे, कोई उन्हें फिल्म में रोल देने को तैयार नहीं था। तब उनके पास कौन बनेगा करोड़पति का ऑफर आया।

शो मे अमिताभ बच्चन की नातिन ने अपने सोशल वर्क के बारे में बताया तो दर्शक भावुक हो गए, नव्या ने बताया कि वह किस तरह से महिलाओं के लिए काम कर रहे हैं।

जया बच्चन ने कहा कि अमिताभ बच्चन को यह शो बीच में डिस्कंटीन्यू नहीं करना चाहिए। कौन बनेगा करोड़पति पूरे साल किसी न किसी रूप में चलना चाहिए। क्योंकि जब कौन बनेगा करोड़पति बंद हो जाता है तो लोग निराश हो जाते हैं।

कौन बनेगा करोड़पति के 1000 एपिसोड पूरे हो चुके हैं इस अवसर पर दिखाई गई Short Film को देखकर अमिताभ बच्चन भावुक हो गए।

कौन बनेगा करोड़पति अमिताभ बच्चन की जिंदगी का टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ यह शोध तब शुरू हुआ जब उनकी कंपनी एबीसीएल दिवालिया हो चुकी थी और वह काफी कर्ज में डूबे हुए थे।

इस शो की 21 साल की यात्रा पर बनी शॉर्ट फिल्म को देखकर अमिताभ बच्चन ने कहा कि वे निशब्द हो गए हैं और इसके बाद तो आंसुओं का समंदर बह निकला बिग बी रोने लगे। लेकिन बिग बी ने तुरंत भाव बदल लिए।

अमिताभ बच्चन अपने घर वालों के फोन भी नहीं उठाते हैं। उनकी पत्नी जया बच्चन और बेटी ने यह शिकायत की कि अमिताभ बच्चन से बात करना बहुत कठिन है। उन्हें पहले एसएमएस करना पड़ता है कई बार कॉल करने के बाद भी कॉल पिक नहीं करते। क्योंकि वह चार पांच फोन रखते हैं और कॉल रिसीव नहीं करते। अमिताभ बच्चन घर में शांत ही रहते हैं कम बोलते हैं।

जब से शुरू हुआ तो अमिताभ बच्चन अपने परिजनों का परिचय कराने में हिचकिचा रहे थे यह पहली बार था जब बिग बी की सिट्टी पिट्टी गुम थी।

शो में हसीं ठहाकों का दौर भी चला।