नृत्य करते कई बॉलीवुड सितारे, डांस वीडियो हुआ वायरल... 


स्टोरी हाइलाइट्स

रणवीर सिंह ने न केवल 'मल्हारी' और 'आंख मारे' जैसे लोकप्रिय गानों पर डांस किया, बल्कि 'गली बॉय' गाने पर रैप भी किया।

दिल्ली में एक शादी में कई बॉलीवुड सितारों को नृत्य करते देखा गया। पार्टी में अभिनेता रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, कियारा आडवाणी, कृति सेनन और नोरा फतेही परफॉर्म करते नजर आए। उनका यह डांस वीडियो ऑनलाइन शेयर किया गया है।

रणवीर सिंह ने न केवल 'मल्हारी' और 'आंख मारे' जैसे लोकप्रिय गानों पर डांस किया, बल्कि 'गली बॉय' गाने पर रैप भी किया। आलिया ने 'तम्मा तम्मा' और 'कर गई चुल' जैसे गानों पर परफॉर्म किया जबकि कृति ने कोका कोला पर डांस किया। वहीं नोरा ने 'साकी-साकी' जैसे हिट गानों पर डांस किया.

आलिया और रणवीर इन दिनों नई दिल्ली में अपनी अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग कर रहे हैं। पिछले हफ्ते, उन्हें एपी ढिल्लों के एक संगीत कार्यक्रम में ब्राउन मुंडे जैसे गाने सुनते हुए देखा गया था। 

'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी' करण जौहर द्वारा निर्देशित है और इसमें धर्मेंद्र, जया बच्चन और अन्य कलाकार हैं।

रणवीर पहले ही कह चुके हैं कि उन्हें पैसों के लिए शादी में डांस करने में कोई ऐतराज नहीं है। 2019 में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक जोक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "शादी का मौसम आ गया है और एक एंटरटेनर को हायर करें। शादी, जन्मदिन की पार्टी, शेविंग के लिए उपलब्ध है।

नोरा आखिरी बार पर्दे पर 'सत्यमेव जयते 2' में नजर आई थीं। इसमें जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार मुख्य भूमिका में थे। नोरा डांस नंबर 'कुसु कुसु' में नजर आई थीं। नोरा ने बीते हफ्ते इस दूसरी शादी में परफॉर्म किया है. कुछ दिनों पहले उनका और वरुण धवन का 'समर' गाने पर डांस करते हुए एक वीडियो ऑनलाइन शेयर किया गया था।

कृति सेनन आखिरी बार 'हम दो हमारे दो' में नजर आई थीं, जो अक्टूबर में डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी। इससे पहले वह मिमी में नजर आई थीं, जो नेटफ्लिक्स और जियोसिनेमा पर रिलीज हुई थी। दोनों ही फिल्मों को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।