मोनी रॉय हुयी ऊप्स मोमेंट का शिकार, कैमरे से बचने के चक्कर में भूल गई ड्रेस सम्भालना.. 


Image Credit : instagram

स्टोरी हाइलाइट्स

सेलेब्रिटी रिलीविंग आउटफिट न पहनने की वजह से कई दिग्गज ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुके हैं और मौनी रॉय इससे बच नहीं पाई हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय न सिर्फ अपने काम को लेकर बल्कि अपने आउटफिट्स और अनोखे ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. रिलीफिंग ड्रेस पहनने से अक्सर सेलिब्रिटीज को सुर्खियों में बने रहने में मदद मिलती है। लेकिन, कई बार ये ड्रेस उनके लिए परेशानी का सबब बन जाती है।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री ओ म्यूटेंट रॉय (मौनी रॉय) भी अपने आउटफिट्स और अपने अनोखे ड्रेसिंग सेंस के साथ चर्चा में हैं। रिलीफिंग ड्रेस पहनने से अक्सर सेलिब्रिटीज को सुर्खियों में बने रहने में मदद मिलती है। 

लेकिन, कई बार ये ड्रेस उनके लिए परेशानी का सबब बन जाती है। सेलेब्रिटी रिलीविंग आउटफिट न पहनने की वजह से कई दिग्गज ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुके हैं और मौनी रॉय इससे बच नहीं पाई हैं।

एक्ट्रेस का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है, जिसमें वह पैपराजी से बचने के लिए दौड़ती हुई कार में बैठने की कोशिश करती नजर आ रही हैं। हालांकि यहां भी फोटोग्राफर्स ने उनका पीछा किया और जब वह कार में बैठी थीं तभी अचानक उनकी ड्रेस फिसल गई और 'नागिन' फेम एक्ट्रेस मौनी रॉय ऊप्स मोमेंट की शिकार हो गईं.

देखें वीडियो:

ऊप्स मोमेंट की शिकार मौनी रॉय बैकलेस ड्रेस पहनकर निकली थी. वहां वो सीधे अपने फैंस से मिलीं और इस ड्रेस में उनकी तस्वीरें भी सामने आईं. लेकिन, जब उनका ये वीडियो सामने आया तो लोगों ने तुरंत इसे शेयर कर दिया. मौनी रॉय के साथ ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। उसके साथ पहले भी कई बार ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं।

मौनी रॉय की सफलता का बढ़ता ग्राफ:

छोटे पर्दे पर अब तक काम करने के बाद मौनी अब सिल्वर स्क्रीन पर लगातार आ रही हैं. 2004 में 'रन' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली मौनी रॉय आज भी 'तुम बिन 2', 'गोल्ड' और 'मेड इन चाइना' जैसी फिल्मों के लिए जानी जाती हैं। 

मौनी अब फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में हैं।

जल्द ही शादी हो रही है:

मौनी रॉय पिछले कुछ समय से शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है। मौनी रॉय दुबई के बैंकर सूरज नांबियार को लंबे समय से डेट कर रही हैं और यह अफवाह है कि यह जोड़ी जल्द ही शादी कर लेगी।