NSUI ने किया मुख्यमंत्री निवास का घेराव, हुआ पुलिस लाठीचार्ज


स्टोरी हाइलाइट्स

पुलिस लाठीचार्ज में NSUI प्रदेश सचिव अभिमन्यु (रवि) तिवारी गम्भीर रूप से घायल होने के कारण, जिला अस्पताल भोपाल द्वारा इलाज के लिए अन्य अस्पताल रेफर किया गया.

NSUI मुख्यमंत्री निवास घेराव के दौरान ,पुलिस लाठीचार्ज में NSUI प्रदेश सचिव अभिमन्यु (रवि) तिवारी गम्भीर रूप से घायल होने के कारण, जिला अस्पताल भोपाल द्वारा इलाज के लिए अन्य अस्पताल रेफर किया गया,अभी आयुष्मान हाई टेक हॉस्पिटल, सुभाष फाटक के समीप में भर्ती किया गया है.

कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा, आदिवासी छात्रों की रुकी स्कालरशीप जारी करने व रोज़गार देने की माँग को लेकर एवं शिक्षा बचाओ - देश बचाओ अभियान के तहत आज माध्यप्रदेश के छात्रों ने एनएसयूआई के बैनर तले मुख्यमंत्री आवास के घेराव का कार्यक्रम आयोजित किया था।

शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे हज़ारों छात्रों पर शिवराज सरकार के ईशारे पर पुलिस ने बर्बरता पूर्वक लाठीचार्ज किया , उन्हें गिरफ़्तार कर लिया गया , इस लाठीचार्ज में कई छात्र व एनएसयूआई के पदाधिकारी घायल हुए है।

सरकार छात्रों को रोज़गार तो दे नही रही , उनकी माँग मान तो नही रही लेकिन उन पर बर्बर तरीक़े से लाठियाँ ज़रूर बरसा रही है , यह सरकार का तानाशाही रवैया है।

एनएसयूआई के कार्यकर्ता व छात्र ऐसे किसी दमन से झुकने वाले नही है , छात्र हित में उनका संघर्ष सतत जारी रहेगा।

प्रियम मिश्र

प्रियम मिश्र