पोर्न फिल्म मामला: मुंबई हाईकोर्ट में 25 नवंबर को होगी, राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से पहले जमानत याचिका पर सुनवाई


Image Credit : twiter

स्टोरी हाइलाइट्स

राज कुंद्रा ने पोर्नोग्राफी के एक मामले में मुंबई उच्च न्यायालय में गिरफ्तारी से पहले जमानत के लिए आवेदन किया है, अदालत ने पिछले हफ्ते मामले की सुनवाई सोमवार तक के लिए स्थगित कर दी थी, याचिका पर आज सुनवाई हुई...

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और व्यवसायी राज कुंद्रा ने पोर्नोग्राफी के एक मामले में मुंबई उच्च न्यायालय में गिरफ्तारी से पहले जमानत के लिए आवेदन किया है। इस मामले में पूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा का भी नाम है। अदालत ने पिछले हफ्ते मामले की सुनवाई सोमवार तक के लिए स्थगित कर दी थी। याचिका पर आज सुनवाई हुई।

प्रशांत पाटिल और स्वप्निल अंबुरे ने राज कुंद्रा की कानूनी टीम का प्रतिनिधित्व किया। उन्होंने कहा कि वर्तमान परिस्थितियों में आवेदक या किसी सह-अभियुक्त के विरुद्ध धारा 67 या धारा 67(ए) नहीं लगाई जा सकती।

पूनम-शर्लिन ने ये वीडियो पैसे कमाने के मकसद से बनाये। इसलिए राज कुंद्रा का इन वीडियो से कोई लेना-देना नहीं है। प्रशांत पाटिल ने अदालत से कहा, "हमने एक परिणाम और एक छोटी प्रति अदालत को सौंप दी है।

वीडियो आईटी अधिनियम की धारा 67 (ए) के तहत नहीं आता है। स्पष्ट शब्द का शाब्दिक अर्थ वह है जिसमें यौन चीजें स्पष्ट रूप से दिखाई जाती हैं। ब्लैक लॉ डिक्शनरी में भी जब दो लोग एक-दूसरे के साथ सेक्स करते हैं तो इसे शारीरिक यौन समानता कहा जाता है। इसका उल्लेख किया गया है।'

वकील स्वप्निल अंबुरे के अनुसार, शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे का वीडियो बनाने या साझा करने में राज कुंद्रा की कोई भूमिका नहीं है, यह रिकॉर्ड बताता है। यह सच है कि शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे दोनों ने खुद ऐसे वीडियो बनाकर पैसा कमाया है, 'स्वप्निल अंबुरे ने दावा किया।

25 नवंबर को होगी, कुंद्रा की गिरफ्तारी से पहले जमानत याचिका पर होगी सुनवाई :

मुंबई हाई कोर्ट ने जुलाई में शर्लिन और पूनम को एक पोर्न मामले में जमानत दे दी थी. उनकी याचिका पर सुनवाई के बाद अदालत ने घोषणा की कि 20 सितंबर, 2021 तक दोनों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी। शर्लिन और पूनम दोनों ने कहा था कि कुंद्रा ने उन्हें एक ए-रेटेड फिल्म की शूटिंग के लिए मजबूर किया। कुंद्रा की गिरफ्तारी पूर्व जमानत मामले में 25 नवंबर को सुनवाई होगी.

अश्लील फिल्म बनाने के मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा के खिलाफ 1,500 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की है। गहना वशिष्ठ ने दावा किया था कि शर्लिन ने ही राज को बोल्ड कंटेंट इंडस्ट्री में खींचा था। शर्लिन सिर्फ अटेंशन पाने के लिए राज पर कीचड़ उछाल रही है। गहना का कहना है कि शर्लिन अब शिल्पा शेट्टी को निशाना बना रही हैं।

 

 

पुराण डेस्क

पुराण डेस्क