शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा ने गाया गायत्री मंत्र..! देखें वीडियो


Image Credit : twiter

स्टोरी हाइलाइट्स

शिल्पा शेट्टी की सबसे छोटी बेटी समीशा ने सभी को हैरान कर दिया है क्योंकि समीशा ने एक घायल कौवे को देखा और उसके लिए प्रार्थना करने लगी. साथ ही समीषा ने गायत्री मंत्र का जाप भी किया....

शिल्पा शेट्टी अक्सर अपने बच्चों के वीडियो शेयर करती रहती हैं. अब उनकी सबसे छोटी बेटी समीशा ने सभी को हैरान कर दिया है. क्योंकि समीशा ने एक घायल कौवे को देखा और उसके लिए प्रार्थना करने लगी. समीशा ने अपनी मां शिल्पा शेट्टी से भी पक्षियों के लिए प्रार्थना करने को कहा. शिल्पा ने इस क्यूट पल का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

समीषा ने गाया गायत्री मंत्र :

वीडियो में नन्ही समीशा एक पक्षी के बारे में बात कर रही हैं. वह अपनी मां शिल्पा शेट्टी को एक कौवा दिखाती है और पूछती है कि क्या वह ठीक है ? इस पर शिल्पा कहती हैं कि हां वो ठीक हैं. फिर समिशा बैठ जाती है और हाथ जोड़कर कौवे के ठीक होने की दुआ करती है. इसके साथ ही समीषा बहुत ही सुन्दर आवाज में गायत्री मंत्र का जाप करती हैं.

बेटी के इस व्यवहार से हैरान थीं शिल्पा :

वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी ने लिखा, 'बच्चों का दिल सबसे साफ होता है. यह मंत्र इतना अद्भुत है कि समीशा जो 2 साल की भी नहीं है, वह तुरंत समझ जाती है कि प्रार्थना और प्यार की जरूरत किसे है. वह अब से दूसरों के लिए करुणा और सांत्वना महसूस करती है. यह दुनिया प्रार्थना और विश्वास की शक्ति से चलती है. काश हम बड़े होकर भी यह बात याद रखते.

समीशा का जन्म 2020 में हुआ था :

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की बेटी समीषा शेट्टी कुंद्रा का जन्म फरवरी 2020 में हुआ था. शिल्पा और राज ने सरोगेसी की मदद से बेटी का स्वागत किया. उन्होंने सोशल मीडिया पर भी इस खबर के बारे में बताया. 2021 में अपनी बेटी को लंबे समय तक मीडिया से दूर रखने के बाद उन्होंने अब सभी को समीशा का चेहरा दिखाया.