टंट्या मामा का पुनर्जन्म है शिवराज सिंह चौहान, मध्य प्रदेश कैबिनेट के मंत्री का दावा..


स्टोरी हाइलाइट्स

मध्य प्रदेश सरकार के मुखिया शिवराज सिंह चौहान के बारे में उनकी ही सरकार के कैबिनेट मंत्री कमल पटेल ने बड़ा ही अजीब दावा किया है। उन्होंने कहा है कि टंट्या मामा का पुनर्जन्म मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मामा शिवराज सिंह चौहान के रूप में हुआ है।

टंट्या मामा का पुनर्जन्म मामा शिवराज सिंह चौहान के रूप में..

मध्य प्रदेश सरकार के मंत्री कमल पटेल का दावा|

मध्य प्रदेश सरकार के एक मंत्री ने बड़ा ही अजीबोगरीब दावा किया है| सूबे की सरकार के कृषि मंत्री कमल पटेल ने शिवराज सिंह चौहान को टंट्या मामा का पुनर्जन्म बताया है|

भोपाल/खरगोन। मध्य प्रदेश सरकार के मुखिया शिवराज सिंह चौहान के बारे में उनकी ही सरकार के कैबिनेट मंत्री कमल पटेल ने बड़ा ही अजीब दावा किया है। उन्होंने कहा है कि टंट्या मामा का पुनर्जन्म मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मामा शिवराज सिंह चौहान के रूप में हुआ है।

खरगोन जिले के भीकनगांव में टंट्या मामा की गौरव यात्रा के मंच से शिवराज सरकार के कृषि मंत्री और किसान नेता कमल पटेल ने टंट्या मामा के विषय में बताते हुए बोले कि एक क्रांतिसूर्य जननायक टंट्या मामा थे और दूसरे हमारे मामा शिवराज सिंह है। उन्होंने कहा कि टंट्या मामा का जन्म अट्ठारह सौ बयासी में हुआ और 47 साल की उम्र में देश के लिए शहीद हो गए। उन्होंने कहा कि हमारी संस्कृति में यह माना जाता है कि पुनर्जन्म होता है एक मामा 1842 हुए और दूसरे मामा शिवराज सिंह चौहान मध्य प्रदेश में हुए है।

कृषि मंत्री पटेल ने बताया कि टंट्या मामा भी दुबले- पतले थे। हमारे मुख्यमंत्री भी दुबले -पतले हैं इसलिए उन्हें भी मामा कहते हैं। टंट्या मामा भी कन्याओं का विवाह कराते थे, हमारे मामा भी कन्याओं का विवाह कराते हैं। टंट्या मामा बड़े लोगों को लूट कर गरीबों में बांट देते थे, लेकिन हमारे मामा लूट नहीं रहे हैं बल्कि बड़े लोगों पर टैक्स लगाकर उसे गरीबों में बांटते है। उन्होंने कहा कि इसलिए टंट्या मामा का पुनर्जन्म शिवराज सिंह चौहान के रूप में हुआ है।