दो बेटियां होने के बाद सुष्मिता सेन ने गोद लिया बेटा, पब्लिक में पहली बार साथ नजर आए..


Image Credit : instagram

स्टोरी हाइलाइट्स

रेनी और एलिसा के बाद चर्चा थी कि सुष्मिता सेन ने अपने बेटे को गोद लिया है| सुष्मिता सेन अपने पिता के जन्मदिन के जश्न के बाद एक छोटे बच्चे के साथ पोज देती हुई|

सुष्मिता सेन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिसमें एक छोटे से लड़के ने सबका ध्यान खींचा है.

मुख्य विशेषताएं:

रेनी और एलिसा के बाद चर्चा थी कि सुष्मिता सेन ने अपने बेटे को गोद लिया है| सुष्मिता सेन अपने पिता के जन्मदिन के जश्न के बाद एक छोटे बच्चे के साथ पोज देती हुई|

सुष्मिता सेन ने 2000 में रेन रजी और 2010 में एलिसा को गोद लिया था|

सुष्मिता सेन सुंदरता और विवेक की एक आदर्श उदाहरण हैं। 

अभिनेत्री ने अपने दयालु स्वभाव के कारण लाखों लोगों का दिल जीता है। ब्यूटी क्वीन न सिर्फ अपने स्टनिंग लुक के लिए बल्कि अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। सुष्मिता सेन एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं और पता चला है कि उन्होंने दो बेटियों के बाद एक बेटे को गोद लिया है.

बुधवार रात सुष्मिता सेन अपनी दोनों बेटियों रेनी और एलिसा के साथ नजर आईं। इस दौरान उन्होंने एक नन्हे लड़के के साथ पोज देकर सबको चौंका दिया। तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं, जिससे अटकलें तेज हो गईं कि अभिनेत्री ने तीसरे बच्चे को गोद लिया। हालांकि सुष्मिता सेन ने इस बात की पुष्टि नहीं की है।

1. कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, बेटा सुष्मिता सेन का दोस्त है और एक्ट्रेस उसे बहुत पसंद करती है. तस्वीरें और वीडियो कार्यक्रम स्थल के बाहर से लिए गए थे जहां परिवार शुभीर सेन (सुष्मिता सेन के पिता) के जन्मदिन समारोह के लिए एकत्र हुए थे।

2. इस दौरान सुष्मिता सेन ब्लैक कलर के आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने रेड शॉल और कूल शेड्स के ग्लास से लुक को कंप्लीट किया। जहां रेन वाइट व्हाइट टॉप, डेनिम और पिंक जैकेट में स्टाइलिश लग रही थीं, वहीं एलिसा ने व्हाइट टॉप और डेनिम पहना था। तो पूछताछ किया जा रहा लड़का पीली टी-शर्ट और नीली जींस में प्यारा लग रहा था।

3. सुष्मिता सेन 25 साल की थीं जब उन्होंने रेनू को गोद लिया था। रेनू को सुष्मिता ने 2000 में और एलिसा को 2010 में गोद लिया था। हालांकि एक्ट्रेस ने अपनी बेटियों को सच बता दिया है ताकि बड़ी दिखने पर सच जानने के बाद उन्हें कोई दिक्कत न हो|

एक इंटरव्यू के दौरान सुष्मिता ने बताया कि जब उन्होंने अपनी बेटियों को इस बारे में बताया तो उनका क्या रिएक्शन था। "जब मैंने कहा, 'तुम्हें गोद लिया गया है," रेनी ने पूछा, "क्या मुझे गोद लिया गया है?" तब सुष्मिता ने कहा आप लोग खास हैं। आप दिल से पैदा हुए हैं'।

बता दें कि सुष्मिता सेन का हाल ही में ब्रेकअप हुआ है। वह दो साल से अधिक समय से रोहमन शॉल के साथ रिश्ते में थी और पिछले महीने उन्होंने अलग होने की घोषणा की।