​हैदराबाद में राम चरण के घर पहुंचे आमिर खान


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

आइए आपको दिखाते हैं लाल सिंह चड्ढा फेम आमिर खान और साउथ के स्टार राम चरण की एक तस्वीर..!

दक्षिणी सुपरस्टार राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी ने बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की मेजबानी की। जिसकी एक चौंकाने वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है। इससे पहले सलमान खान हाल ही में राम चरण के हैदराबाद स्थित घर पहुंचे थे।

दबंग खान ने साउथ के सुपरस्टार्स के घर को भी होस्ट किया। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के लिए भी एक समारोह का आयोजन किया गया। इन तीनों की एक अच्छी तस्वीर भी सामने आई है। आइए आपको दिखाते हैं लाल सिंह चड्ढा फेम आमिर खान और साउथ के स्टार राम चरण की एक तस्वीर..!

 

राम चरण की पत्नी ने शेयर की तस्वीर-

राम चरण की पत्नी उपासना ने सोशल मीडिया पर आमिर खान के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। इस तस्वीर में उपासना आमिर के साथ नजर आ रही है और राम चरण भी साथ में नजर आ रहे हैं। उपासना ने अपने कुत्ते को भी गोद में लिया है। राम चरण ने अपने दोस्त आमिर खान को रात के खाने पर आमंत्रित किया।

इसके अलावा राम चरण की पत्नी ने सलमान खान और पूजा हेगड़े की एक तस्वीर शेयर की है। बता दें कि सलमान खान और पूजा हेगड़े जल्द ही ईद कभी दिवाली फ़िल्म में एक साथ नजर आएंगे। उपासना कामिनेनी की तस्वीर पर कमेंट करते हुए पूजा हेगड़े ने लिखा, “स्वादिष्ट भोजन और प्यार के लिए धन्यवाद।