एक्ट्रेस का बाथरूम वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ लीक, देखा या नहीं?


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने बोल्डनेस से सोशल मीडिया पर आग लगा दी है वह अक्सर अपनी हॉट फोटो और वीडियो से फैंस को मदहोश कर देती हैं इसी बीच उर्वशी का एक वीडियो सामने आया है जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है..!

उर्वशी रौतेला का बाथरूम वीडियो लीक

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने बोल्डनेस से सोशल मीडिया पर आग लगा दी है वह अक्सर अपनी हॉट फोटो और वीडियो से फैंस को मदहोश कर देती हैं इसी बीच उर्वशी का एक वीडियो सामने आया है जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

वीडियो में उर्वशी रौतेला बाथरूम में नहाती नजर आ रही हैं कैमरे के सामने उनके बोल्ड अंदाज से फैंस के होश उड़ जाते हैं दरअसल, वीडियो उर्वशी रौतेला की फिल्म 'सनम रे' का एक सीन है, जिसमें उन्होंने बोल्ड सीन देकर तहलका मचा दिया था वीडियो को उर्वशी रौतेला के इंस्टाग्राम फैन पेज पर शेयर किया गया है, जो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है।

मालूम हो कि उर्वशी रौतेला उत्तराखंड के हरिद्वार की रहने वाली हैं और उनके पिता बड़े बिजनेसमैन हैं, उन्होंने बहुत ही कम उम्र में मॉडलिंग शुरू कर दी थी, उर्वशी रौतेला ने 'मिस टीन इंडिया' का खिताब अपने नाम किया था। इसके अलावा वह 'मिस इंडिया प्रिंसेस', 'मिस टूरिज्म वर्ल्ड', 'मिस इंडिया सुपरमॉडल' जैसे खिताब अपने नाम कर चुकी हैं।