लोकसभा चुनाव से पहले PM मोदी ने दिया जीत का मंत्र! बोले- विपक्ष भी लगा रहा NDA 400 पार का नारा


PM Modi in BJP Convention 2024: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन का रविवार को समापन हुआ. दिल्ली के प्रगति मैदान स्थिति भारत मंडपम में इसका आयोजन किया गया था. पीएम मोदी ने समापन सत्र को संबोधित करते हुए आगामी लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया.

पीएम मोदी ने लोकसभा चुनावों के लिए बीजेपी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों में जोश भरते हुए कहा कि बीजेपी का कार्यकर्ता साल के हर दिन, 24 घंटे देश की सेवा के लिए कुछ न कुछ करता ही रहता है. लेकिन, अब अगले 100 दिन नई ऊर्जा, नई उमंग, नया उत्साह, नया विश्वास और नए जोश के साथ काम करने के हैं.

उन्होंने आगे कहा कि आज 18 फरवरी है और इस कालखंड में जो युवा 18 वर्ष के पड़ाव पर पहुंचें हैं, वे देश की 18वीं लोकसभा का चुनाव करने वाले हैं. अगले 100 दिन हम सबको जुट जाना है. हर नए वोटर, हर लाभार्थी, हर वर्ग, समाज, पंथ, परंपरा सबके पास पहुंचना है. हमे सबका विश्वास हासिल करना है. जब सबका प्रयास होगा, तो देश की सेवा के लिए सबसे ज्यादा सीटें भी बीजेपी को ही मिलेंगी. इन दो दिनों में जो चर्चा और विचार-विमर्श हुआ है. ये देश के उज्ज्वल भविष्य के लिए हमारे संकल्प को दृढ़ करने वाली बातें हैं.

पीएम मोदी बोले, पिछले 10 वर्षों में भारत ने जो गति हासिल की है, बड़े लक्ष्यों को प्राप्त करने का जो हौंसला पाया है, वो अभूतपूर्व है. भारत ने आज हर क्षेत्र में जो ऊंचाई हासिल की है, उसने हर देशवासी को एक बड़े संकल्प के साथ जोड़ दिया है. ये संकल्प है विकसित भारत का. अब देश न छोटे सपनें देख सकता है और न ही छोटे संकल्प ले सकता. सपनें भी विराट होंगे और संकल्प भी विराट होंगे. ये हमारा सपना भी है और संकल्प भी है कि हमें भारत को विकसित बनाना है.

कांग्रेस पर तंज कसते हुए उन्होंने आगे कहा, आज विपक्ष के नेता भी NDA सरकार 400 पर के नारे लगा रहे हैं. NDA को 400 पार कराने के लिए बीजेपी को 370 का माइलस्टोन पार करना ही होगा. हम तो छत्रपति शिवाजी को मानने वाले लोग हैं. जब छत्रपति शिवाजी महाराज का राज्याभिषेक हुआ तो उन्होंने ये नहीं किया कि सत्ता मिल गई तो चलो उसका आनंद लो, उन्होंने अपना मिशन जारी रखा.

देखें, पीएम मोदी की पूरी स्पीच लाइव: