दिलजीत ने मूसेवाला को गाना गाकर दी श्रद्धांजलि, शेयर किया वीडियो


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

दिलजीत ने पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला को गाना गाकर श्रद्धांजलि दी. दिलजीत ने अपनी परफॉर्मेंस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है..!

पंजाब से आकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना नाम बनाने वाले दिलजीत आज के बड़े सितारों में से एक हैं। दिलजीत दोसांझ ने हॉलीवुड के साथ-साथ संगीत उद्योग में शीर्ष गायकों और रैपर्स के साथ काम किया है। दिलजीत बहुत खुशमिजाज पंजाबी गायक हैं जो कभी इंस्टाग्राम पर खाना बनाते हैं तो कभी प्राइवेट जेट में सफर करते हैं।

भारत के बाहर दिलजीत के कॉन्सर्ट भी हाउसफुल हैं। हालांकि हाल ही में एक हाउसफुल को वैंकूवर में दिलजीत के कॉन्सर्ट में स्पॉट किया गया था। इसके बाद दिलजीत ने पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला को गाना गाकर श्रद्धांजलि दी। दिलजीत ने अपनी परफॉर्मेंस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

कैप्शन में उन्होंने लिखा, "वन लव।" दिलजीत ने पंजाबी में कहानी सुनाकर सिद्धू मूसेवाला को श्रद्धांजलि दी। शेयर किए गए वीडियो में पूरे शो ने सिद्धू को इस कॉन्सर्ट में स्टेज स्क्रीन पर डिजिटल स्क्रीन पर सिद्धू मूसेवाला की याद में श्रद्धांजलि दी। जैसे ही दिलजीत ने अपने कॉन्सर्ट में सिद्धू मूसेवाला का नाम लिया, तालियां बजने लगीं। और लोग मूसेवाला का नाम जोर-जोर से चिल्लाने लगे।

वीडियो में देखा जा सकता है कि दिलजीत मूसेवाला की याद में एक खास गाना गाया जा रहा है। संगीत कार्यक्रम में, गायक ने मूसेवाला और उनके परिवार के बारे में खुलकर बात की। उत्साहित दिलजीत ने बताया कि कैसे मूसेवाला के पिता ने अपने बेटे के अंतिम संस्कार में उनकी पगड़ी उतार दी थी। उन्होंने कहा, "मैं आपकी और आपकी पगड़ी का बहुत सम्मान करता हूं।"

दिलजीत ने आगे कहा कि सिद्धू मूसेवाला ने पंजाबी समुदाय को हमेशा साथ रहने की सलाह दी थी। क्योंकि बहुत सारे लोग हैं जो हमें बांटने की कोशिश करेंगे। दिलजीत ने कहा, 'मूसेवाला का नाम दिल पर लिखा है और इसे निकलने में लंबा वक्त लगेगा।