ज़िंदगी से जूझ रहे जूनियर महमूद, दोस्त का हाल देख रो पड़े जीतेंद्र


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

कैंसर से जूझ रहे जूनियर महमूद, रिकवरी की उम्मीद बहुत कम

अभिनेता जूनियर महमूद कैंसर से जूझ रहे हैं। उनका पेट का कैंसर फोर्थ स्टेज पर है। जल्द ही उनकी सर्जरी होना है लेकिन डॉक्टर्स भी अब सर्जरी के बाद ज़िंदगी की उम्मीद को लेकर बहुत उत्साहित नहीं हैं क्योंकि हालत दिनोंदिन बिगड़ती जा रही है।

अभिनेता जीतेंद्र भी ज़िंदगी से जंग लड़ रहे जूनियर महमूद से मिलने पहुंचे। जीतेंद्र ने जूनियर महमूद के साथ कई हिट फिल्म की हैं। फ़िल्मी पर्दे के साथ रियल लाइफ में भी जीतेन्द्र और जूनियर महमूद अच्छे दोस्त रहे हैं।

ऐसे में जीतेन्द्र जब जूनियर महमूद के घर पहुंचे तो उनकी हालत देखकर भावुक हो गए। अपने दोस्त की खराब हालत देखकर जीतेन्द्र अपने आंसुओं को नहीं रोक पाए और फूट-फूटकर रोने लगे।

कहा जा रहा है कि जूनियर महमूद की जल्द ही सर्जरी होगी, लेकिन डॉक्टरों के मुताबिक उनकी रिकवरी की उम्मीद बहुत कम है। ऐसे में जूनियर महमूद ने अपने दोस्त सचिन और जीतेन्द्र से मिलने की इच्छा जाहिर की थी।

जीतेन्द्र तो उनसे मिलने पहुंच गए और हर संभव मदद का आश्वासन भी दिया। वहीं जूनियर महमूद के पारिवारिक मित्रों की माने तो सचिन ने जूनियर महमूद को वीडियो कॉल किया है लेकिन वह अभी तक उनसे मिलने नहीं पहुंचे हैं।

जूनियर महमूद की बात करें तो उन्होंने 60 के दशक में एक बाल कलाकार के रूप में अपना करियर शुरू किया और 2019 तक काम किया। फिल्मों के अलावा उन्होंने टीवी सीरियल भी किये। साल 2019 में उन्हें टीवी शो 'तैनाली राम' में देखा गया था। इसके बाद से वह एक्टिंग से दूर थे।