फिर से पैर पसार रहा कोरोना, किरण खेर भी चपेट में


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

किरण खेर ने ट्विटर पर लिखा- मैंने कोविड के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया है, इसलिए जो कोई भी मेरे संपर्क में आया है, कृपया अपनी जांच करवाएं..!

कोरोना एक बार फिर से धीरे-धीरे पूरी दुनिया में अपने पैर पसार रहा है। इसकी शुरुआत होते ही ये बॉलीवुड में जल्दी ही आ जाता है और सबसे पहले स्टार्स ही इसकी चपेट में आते हैं। कोरोना के एक बार फिर से विस्फोट होने के आसार हैं। इससे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस और राजनीतिज्ञ किरण खेर ने कोविड-19 के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया है। किरण खेर ने ट्विटर पर लिखा- मैंने कोविड के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया है। इसलिए जो कोई भी मेरे संपर्क में आया है, कृपया अपनी जांच करवाएं।

2021 में, किरण खेर को मल्टीपल मायलोमा (एक तरह का ब्लड कैंसर) का पता चला था। इस खबर का खुलासा उनके पति और एक्टर अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर किया। स्क्रीन से एक साल दूर रहने के बाद, जब उन्होंने बीमारी का इलाज कराया, तो पिछले साल उन्होंने रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट में एक जज के रूप में वापसी की। कई लोगों की पसंद की जाने वाली किरण ने कई बॉलीवुड फिल्मों में यादगार परफॉर्मेंस दी हैं।

किरण ने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में एक मां की भूमिका निभाई है। उन्होंने देवदास, रंग दे बसंती, हम तुम, दोस्ताना, मैं हूं ना और जैसी फिल्मों में अपने रोल्स के लिए लोकप्रियता हासिल की। उन्होंने 1985 में एक्टर अनुपम खेर के साथ शादी की थी। उनकी पहले गौतम बेरी से शादी हुई थी और 1981 में उनका एक बेटा सिकंदर खेर था। इस बीच, वर्कफ्रंट पर अनुपम द वैक्सीन वॉर और इमरजेंसी में नजर आएंगे। किरण भारत की सत्तारूढ़ पार्टी भारतीय जनता पार्टी की सदस्य हैं।