शालीन के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट, कमेंट कर फंसीं एक्स वाइफ दलजीत


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

हालांकि, ये बात यूजर्स को पसंद नहीं आ रही है, लोग कह रहे हैं कि अगर इतना लाइक करती हैं तो अलग ही क्यों हुई थीं..!

बिग बॉस 16 से बाहर निकलने के बाद टीवी एक्टर शालीन भनोट के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है। वो कलर्स चैनल के नए सीरियल बेकाबू में नजर आएंगे। ये शो 18 मार्च से हर शनिवार और रविवार रात 9 बजे टेलीकास्ट होगा। शालीन को ये शो मिला तो उनकी एक्स वाइफ दलजीत कौर फूले नहीं समा रही हैं। उन्होंने कहा कि वो बहुत खुश हैं। उन्होंने ये भी कहा कि वो चाहती हैं कि शालीन जिंदगी में खूब तरक्की करें। हालांकि, ये बात यूजर्स को पसंद नहीं आ रही है। लोग कह रहे हैं कि अगर इतना लाइक करती हैं तो अलग ही क्यों हुई थीं !

गौरतलब है कि शालीन और दलजीत ने 14 साल पहले लव मैरिज की थी, लेकिन इनके रिश्ते में खटास आ गई और फिर दोनों ने तलाक ले लिया था। इस वीडियो में दलजीत कौर अपने एक्स हसबैंड शालीन भनोट को लेकर कहती हैं, मुझे लगता है कि मेरा और शालीन का रिलेशनशिप... मैं बहुत नाराज सबसे ज्यादा शालीन पर होती हूं, लेकिन एक चीज तय है। और चाहे वोट अपील हो, चाहे कुछ भी हो, मैं चाहती हूं कि वो लाइफ में तरक्की करे और मैं बहुत खुश हूं कि शालीन एक ऐसे पड़ाव पर हैं अपनी जिंदगी के कि वो एक बहुत अच्छा शो कर रहे हैं।बेकाबू।

वो बहुत अच्छा एक्टर है। बहुत मेहनती एक्टर है। बहुत अच्छे डांसर हैं। मुझे लगता है कि जो वो चाहते थे, उन्हें वो मिल गया है। मैं खुश हूं कि वो बिजी होंगे, काम करेंगे। शालीन इस वक्त ये ब्रेक डिजर्व करते हैं, क्योंकि चाहे वो डांसर हों, चाहे एक्टर हों, वो पहले से ही बहुत अच्छे एक्टर हैं। फाइनली उन्हें एक बहुत अच्छा प्लेटफॉर्म मिला है।