जूनियर NTR पर फ़िदा जान्हवी, साथ के लिए गिन रही एक एक दिन


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

निर्देशक कोरातला शिवा की अपकमिंग फिल्म में साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के साथ जान्हवी कपूर भी नजर आएंगी..!

जान्हवी कपूर बॉलीवुड में सफलता का झंडा गाड़ने के बाद अब साउथ इंडस्ट्री में अपने पांव जमाने के लिए आगे बढ़ चुकी हैं। अब जान्हवी जूनियर एनटीआर के साथ साउथ में डेब्यू करने जा रही हैं। जान्हवी साउथ के इस सुपरस्टार के साथ फिल्म एनटीआर 30 में नजर आएंगी। निर्देशक कोरातला शिवा की अपकमिंग फिल्म में साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के साथ जान्हवी कपूर भी नजर आएंगी।

बता दें कि जूनियर एनटीआर स्टारर फिल्म आरआरआर हाल ही में 95 वें ऑस्कर अवॉर्ड में खूब चर्चा में रही। इस फिल्म के गाने नाटू-नाटू ने बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का ऑस्कर अवॉर्ड जीता है। जान्हवी एनटीआर के साथ अपनी इस अपकमिंग फिल्म को लेकर बेहद खुश हैं। एक इवेंट में जान्हवी ने अपनी इसी खुशी को शब्दों में बयां करते हुए कहा कहा कि जूनियर एनटीआर के साथ काम करना उनका सपना रहा है । जान्हवी ने कहा, मैं दिन गिन रही हूं जब मुझे उनके साथ काम करने को मिलेगा। मैं अपने डायरेक्टर को मिस कर रही हूं।

एनटीआर के साथ काम करना मेरा सपना रहा है। उनकी फिल्म आरआरआर हाल ही में दोबारा फिर से देखी है। उनका प्रभाव इतना ज्यादा है कि मेरी सबसे बड़ी खुशियों में से एक उनके साथ स्क्रीन शेयर करना है। उन्होंने कहा, मैंने इसके लिए हर रोज दुआएं मांगी हैं। हर इंटरव्यू में मैं कहती थी कि मुझे एनटीआर के साथ काम करना है।