मशहूर सीआईडी कलाकार को पड़ा दिल का दौरा, फिलहाल वेंटिलेटर सपोर्ट पर


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

सीआईडी में इंस्पेक्टर फ्रेडरिक्स की भूमिका में नजर आने वाले दिनेश फडनीस को दिल का दौरा पड़ा, दयानंद शेट्टी ने पुष्टि की, अभिनेता फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं..!!

फ्रेडरिक्स/दिनेश फांडिस हार्ट अटैक: लोकप्रिय टीवी शो सीआईडी में इंस्पेक्टर फ्रेडरिक्स के नाम से मशहूर दिनेश फडनीस इस समय जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं क्योंकि उन्हें दिल का दौरा पड़ा है।

दिनेश फडनीस को दिल का दौरा पड़ा

दिल का दौरा पड़ने के कारण दिनेश फड़नीस को आनन फानन मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चूंकि उनकी हालत अब काफी गंभीर है, इसलिए उन्हें बताया गया है कि डॉक्टर ने उन्हें वेंटिलेटर पर रखा है। इस बात की पुष्टि दयानंद शेट्टी ने की है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि उनकी हालत पहले से थोड़ी बेहतर है। यह भी पाया गया है कि शरीर इलाज पर अच्छा रिस्पॉन्स दे रहा है। लेकिन इस खबर से दिनेश के फैंस को झटका लगा है। फैंस इस वक्त अपने पसंदीदा एक्टर के लिए दुआएं कर रहे हैं।

ये रोल दिनेश ने किया है

उन्होंने 90 के दशक के लोकप्रिय टीवी सीरियल सीआईडी में लंबे समय तक काम किया है। इसके अलावा वह तारक मेहता का उल्टा चश्मा में भी नजर आए थे। लेकिन काफी समय से वह एक्टिंग करियर से दूर हैं लेकिन मराठी फिल्मों के लिए स्क्रिप्ट राइटिंग कर रहे हैं।