अवॉर्ड फंक्शन में मिसेज कोहली पर बौखलाए फैंस, जानिए माजरा


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

फोटोग्राफर्स ने उनका नाम लेकर चिल्लाना शुरू कर दिया और उन्हें मिसेज कोहली बुलाने लगे। इस पर अनुष्का के फैंस ने नाराजगी जताई है..!

अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली के साथ इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर्स में शानदार उपस्थिति के बाद मुंबई में एक और फंक्शन में भाग लिया। हालांकि इस बार वो अकेले ही पहुंचीं। उन्हें बॉलीवुड के अवॉर्ड फंक्शन में खूबसूरत ड्रेस में देखा गया, जो पपाराजी के लिए पोज दे रही थीं। अनुष्का ने इवेंट में एक काले रंग की सिलवाया ड्रेस पहनी थी और इसे बुलगारी के एक नेकलेस के साथ पेयर किया था।

जैसे ही वह रेड कार्पेट पर पहुंचीं, फोटोग्राफर्स ने उनका नाम लेकर चिल्लाना शुरू कर दिया और उन्हें मिसेज कोहली बुलाने लगे। इस पर अनुष्का के फैंस ने नाराजगी जताई है। अनुष्का शर्मा के अवॉर्ड फंक्शन में आते ही उन्हें पपाराजी की बातों और उनकी हरकतों पर हंसी आ गई और कहा- आराम करो! तुम सब क्यों चिल्ला रहे हो ? इंतज़ार करो ! मेरे कान थक गए हैं मैं कल से चिल्लाने से उबर नहीं पाई हूं।

जब फोटोग्राफर्स ने कहा कि वे ऐसे फंक्शन में उन्हें मिस करते हैं, तो वह हंस पड़ीं और कहा मेरे कान बज रहे हैं। साथ ही इवेंट में अनुष्का रेड कार्पेट पर वरुण धवन और कृति सेनन से मिलीं। तीनों ने एक साथ पोज दिए और अनुष्का ने कृति को टाइट हग भी किया।

फैंस को रास नहीं आया: गुरुवार के इवेंट में अनुष्का और विराट परफेक्ट कपल लग रहे थे। विराट ने काले रंग का सूट पहना हुआ था जबकि अनुष्का ने काले रंग की डिटेल वाली पर्पल रंग की ड्रेस पहनी थी। वे इवेंट में रणवीर सिंह- दीपिका पादुकोण, अंगद बेदी-नेहा धूपिया से भी मिले।

हालांकि इस फंक्शन में फैंस जब पपाराजी अनुष्का को मिसेज कोहली कहकर चिल्ला रहे थे तो ये बात फैंस को पसंद नहीं आई और उन्होंने कहा कि उनकी खुद की भी पर्सनैलिटी है। ये क्या बात हुई।