फिर बॉयफ्रेंड शिखर के साथ कार में दिखीं जाह्नवी, डेटिंग या कुछ और है माजरा?


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

जाह्नवी ने ग्लॉसी मेकअप और हूप्ड ईयररिंग्स से अपने लुक को पूरा किया था, वहीं शिखर ने कैजुअल टी-शर्ट पहनी हुई थी..!

जान्हवी कपूर को हाल ही में उनके कथित बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ फिल्म निर्माता करण जौहर के घर जाते हुए देखा गया था। ब्राउन कलर की पार्टी ड्रेस में वे बेहद ग्लैमरस लग रही थीं, जिसे उन्होंने बेज जैकेट के साथ पेयर किया था। जाह्नवी ने ग्लॉसी मेकअप और हूप्ड ईयररिंग्स से अपने लुक को पूरा किया था। वहीं शिखर ने कैजुअल टी-शर्ट पहनी हुई थी।

जान्हवी और शिखर के साथ अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर भी शामिल हुए, जो केजो यानि कि करन जौहर के घर पर अलग-अलग पहुंचे थे। नूडल स्ट्रैप वाली ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में अनन्या क्यूट लग रही थीं। इस दौरान आदित्य ने कैजुअल ब्लैक टी-शर्ट पहनी थी। इससे पहले अनन्या और आदित्य को लेकर डेटिंग की अफवाहें उड़ी थीं।

अनन्या और जान्हवी के करीबी दोस्त ओरहान अवात्रामणि ने पिछले साल कुछ तस्वीरें साझा की थीं, जिसमें शिखर भी शामिल हुए। एक फोटो में जान्हवी को अनन्या और ओरहान के साथ पोज देते हुए देखा गया था। 

जाह्नवी और शिखर की डेटिंग को लेकर अफवाहों का बाज़ार गर्म है। क्या वाकई में दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं या फिर इसके पीछे कुछ और ही माजरा है। खैर जो भी हो वक्त आने पर पता चल ही जाएगा। तब तक आप भी शिखर और जाह्नवी का ये वीडियो देखें।