देश के साथ गद्दारी, कंगना का दिलजीत पर निशाना,


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

उन्होंने फूड डिलीवरी पार्टनर स्विगी इंडिया का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया और सीधे तौर पर दिलजीत की गिरफ्तारी तक की बात कह दी..!

कंगना रनौत ने फिर दिलजीत दोसांझ पर निशाना साधा है। पंजाब पुलिस द्वारा कट्टरपंथी सिख उपदेशक और वारिस पंजाब दे के प्रमुख अमृतपाल सिंह पर कार्रवाई के बीच, कंगना ने सिंगर और एक्टर दिलजीत को एक पोस्ट के जरिए चेतावनी दी है। उन्होंने फूड डिलीवरी पार्टनर स्विगी इंडिया का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया और सीधे तौर पर दिलजीत की गिरफ्तारी तक की बात कह दी।

उनका कहना है कि अब देश के साथ गद्दारी या टुकड़े करने की कोशिश महंगी पड़ेगी। कंगना रनौत पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया के जरिए खालिस्तानियों के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद कर रही हैं। ऐसे में उन्होंने दिलजीत को भी घसीट लिया है। स्विगी इंस्टामार्ट ने एक फोटो शेयर की, जिसमें तमाम तरह की दाल दिखाई दे रही है।

उस पर कैप्शन लिखा है- पल्स आगई पल्स । अब इसी को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने सिंगर को टैग किया। लिखा- दिलजीत दोसांझ पोल्स आगई पोल्स । वहीं, दूसरे पोस्ट में कंगना रनौत ने लिखा है- वो सभी जो खालिस्तानियों का सपोर्ट कर रहे हैं। अगला नंबर तुम्हारा ही है। पोल्स आ चुकी है। ये वो वक्त नहीं है जब कोई भी कुछ भी करता था।