'ये तुमसे ज्यादा टैलेंटेड...', इरफान के बेटे पर किंग खान का दिलकश जवाब वायरल 


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

इरफान पठान ने शाहरुख खान की फिल्म पठान के टाइटल ट्रैक पर डांस करते हुए अपने बेटे का एक वीडियो पोस्ट किया था..!

भारत के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान और बॉलीवुड अभिनेता, निर्माता शाहरुख खान के बीच दिल को छू लेने वाली बातचीत ने सभी का दिल जीत लिया है। इरफान पठान ने शाहरुख खान की फिल्म पठान के टाइटल ट्रैक पर डांस करते हुए अपने बेटे का एक वीडियो पोस्ट किया था। इसके बाद, शाहरुखृ खान ने इस पर रिएक्शन दिया है।

इरफान का वीडियो दिल को छू लेने वाला था क्योंकि उनके सबसे छोटे बेटे ने गाने का बहुत आनंद लिया और इस पॉपुलर डांस नंबर पर अपने पैरों को थिरकने से नहीं रोक पाया। इरफान ने वीडियो को कैप्शन के साथ ट्वीट किया था: "खान साहब @iamsrk। कृपया अपनी सूची में एक और सबसे प्यारे फैन को जोड़ें।" 

शाहरुख, जो अपनी बुद्धि और लाफ्टर के लिए जाने जाते हैं, ने जवाब दिया, "ये तुमसे ज्यादा प्रतिभाशाली निकला ... छोटा पठान", मजाक में कहा कि पठान का बेटा इरफान से भी अधिक प्रतिभाशाली था। अब देखना दिलचस्प होगा कि इरफान 'किंग खान' को क्या और कैसे जवाब देते हैं।

पठान के बाद, शाहरुख इन दिनों एटली द्वारा निर्देशित जवान नामक अपनी अगली फिल्म को पूरा करने में व्यस्त हैं। पठान ने बॉक्स ऑफिस पर 1,000 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया। वहीं इरफान आईपीएल 2023 के दौरान कमेंट्री बॉक्स में वापस आ जाएंगे। भारत के पूर्व ऑलराउंडर इरफ़ान रिटायरमेंट के बाद लीजेंड्स टी20 लीग में खेल रहे हैं।