कपिल शर्मा शो में धमाकेदार वापसी कर रहे कृष्णा, जानिए एक एपिसोड का चार्ज


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

द कपिल शर्मा शो के नए सीजन में उनके न होने के बारे में पूछे जाने पर कॉमेडियन ने पैसों के मुद्दे का हवाला दिया था..!

कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक को किसी लंबे परिचय की जरूरच नहीं है! द कपिल शर्मा शो में सपना के कैरेक्टर को करने के बाद उन्हें लगभग हर कोई जानता है। कृष्णा द कपिल शर्मा शो की टीम का एक जरूरी हिस्सा थे और उनके किरदार को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था। हालांकि, सितंबर 2022 में द कपिल शर्मा शो के नए सीजन की शुरुआत से पहले पता चला था कि कृष्णा नए सीज़न का हिस्सा नहीं होंगे।

द कपिल शर्मा शो के नए सीजन में उनके न होने के बारे में पूछे जाने पर कॉमेडियन ने पैसों के मुद्दे का हवाला दिया था। लेकिन अब कृष्णा शो में आ गए हैं, तो आइए जानते हैं आखिर वो शो के लिए कितना चार्ज करते हैं। अब, दर्शकों की पसंदीदा सपना उर्फ कृष्णा अभिषेक भारत के फेमस रियलिटी शो द कपिल शर्मा शो में धमाकेदार वापसी कर रहे हैं। और फैंस इस एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

उनके न होने पर भी दर्शक अक्सर उनकी वापसी की मांग करते थे और उनके किरदार सपना को याद करते थे। लेकिन, क्या आप जानते हैं कि द कपिल शर्मा शो के हर एपिसोड के लिए कृष्णा अभिषेक कितनी फीस लेते हैं? सियासत की रिपोर्ट के मुताबिक, कृष्णा हर एपिसोड के लिए 10-12 लाख चार्ज करते हैं। अपने हालिया इंटरव्यू में जहां उन्होंने पैसे के मुद्दे को अपने वापस न आने का कारण बताया था, ऐसा लगता है कि कृष्णा को उनके मनचाहे पैसे मिल गए हैं।