दोस्ताना 2 से क्यों बाहर हुए कार्तिक, तोड़ी चुप्पी-बताई बड़ी वजह


Image Credit : twitter

स्टोरी हाइलाइट्स

एक्टर दोस्ताना 2 के लिए कुछ हिस्सा शूट भी कर चुके थे, लेकिन फिर अचानक ही खबर आई कि कार्तिक को करण जौहर ने दोस्ताना 2 से बाहर कर दिया है..!

जब करण जौहर की फिल्म दोस्ताना 2 से कार्तिक आर्यन को अचानक ही निकाल दिया गया था तो हर तरफ सनसनी मच गई थी। कार्तिक आर्यन का नाम फिल्म के लिए ऑफिशियली अनाउंस हो चुका था। एक्टर दोस्ताना 2 के लिए कुछ हिस्सा शूट भी कर चुके थे। लेकिन फिर अचानक ही खबर आई कि कार्तिक को करण जौहर ने दोस्ताना 2 से बाहर कर दिया है।

तरह-तरह के कयास लगाए जाने लगे। तरह-तरह की रिपोर्ट्स तैरने लगीं। कभी कहा गया कि झगड़ा हो गया तो कभी कहा गया कि कार्तिक का बिहेवियर अनप्रोफेशनल है, इसलिए फिल्म से निकाला। पूरे विवाद पर कार्तिक आर्यन कुछ भी कहने से बचते रहे। लेकिन जब हाल ही आप की अदालत शो में आए तो उन्होंने दोस्ताना 2 से निकाले जाने पर चुप्पी तोड़ी।

कार्तिक आर्यन से जब पूछा गया कि करण जौहर ने उन्होंने दोस्ताना 2 से क्यों निकाला? तो एक्टर ने असल वजह तो नहीं बताई पर एक गहरी बात कह गए। उन्होंने कहा, कभी-कभी ऐसा होता है। मैंने इसके बारे में पहले कभी बात नहीं की। मैं बस उसी में विश्वास करता हूं जो मेरी मम्मी ने सिखाया है और वही मेरी वैल्यू भी हैं। जब भी दो लोगों के बीच कुछ मतभेद हो तो छोटों को कभी भी इसके बारे में नहीं बोलना चाहिए। मैं उसी को फॉलो करता हूं। इसलिए मैंने इस बारे में कभी बात नहीं की।

कार्तिक आर्यन ने आगे बताया कि दोस्ताना 2 की शूटिंग में डेढ़ साल का गैप आ गया था और इस दौरान स्क्रिप्ट में कुछ पहले से तय किए बदलाव थे। लेकिन वो हो नहीं पाए। हालांकि कार्तिक ने बताया कि अब उनके और करण जौहर के बीच अच्छे संबंध हैं।